क्षेत्रीय खान बचाव सुरक्षा प्रतियोगिता के समापन पर विजेता पुरस्‍कृत

झारखंड
Spread the love

  • सीसीएल के कन्वेंशन सेंटर में समारोह का आयोजन

रांची। सीसीएल, दरभंगा हाउस के कन्वेंशन सेंटर में 38वीं खान सुरक्षा प्रतियोगिता का समापन सह पुरस्कार वितरण समारोह 27 सितंबर को हुआ। प्रतियोगिता 25 और 26 सितंबर, 2024 को बरका सयाल क्षेत्र के एमआरएस रामगढ़ और भुरकुंडा यूजी में मनाई गई। इस प्रतियोगिता में 12 टीमों ने भाग लिया।

समारोह के आरंभ में आर्मी बैंड ने अतिथियों का स्वागत किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सीसीएल सीएमडी नीलेंदु कुमार सिंह और विशिष्ट अतिथि डीजीएमएस के उप महानिदेशक डॉ एसएस प्रसाद थे।

कार्यक्रम में सीसीएल के महाप्रबंधक (सुरक्षा) एसके सिंह ने कंपनी की बचाव सेवा का संक्षिप्त विवरण दिया। कार्यक्रम के दौरान डीएवी गांधीनगर के छात्रों ने नृत्य एवं नाट्य की प्रस्तुति देकर उपस्थित सभी का मन मोह लिया। इस प्रतियोगिता में हुए प्रतिस्पर्धाओं को एक लघु फिल्म के माध्यम से सभी के समक्ष रखा गया।

प्रतियोगिता आठ प्रतिस्पर्धा हुए। इसमें रिले रेस, ऑनलाइन टेस्ट, फ्लैग होएस्टिंग, फर्स्ट एड प्रतियोगिता, स्टेटूटोरी टेस्ट, एफएबी, रेस्क्यू एवं रिकवरी हुए। इसमें कर्मियों ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम के अंत में विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया।

समारोह में आफताब अहमद एवं एनपी देवरी सहित खान सुरक्षा महानिदेशालय के वरीय अधिकारी भी उपस्थित थे। सीसीएल के निदेशक (कार्मिक) हर्ष नाथ मिश्र, निदेशक (वित्त) पवन कुमार मिश्रा, निदेशक (तकनीकी) हरीश दुहान, निदेशक (तकनीकी/योजना एवं परियोजना) सतीश झा, मुख्य सतर्कता अधिकारी पंकज कुमार और अन्य गणमान्य भी उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमारे साथ इस लिंक से जुड़े
https://chat.whatsapp.com/KFx4zY9YysxKWCO5Z8HWlj