एनटीपीसी केरेडारी में पीआईसी खुला, सुनी जाएगी ग्रामीणों की शिकायतें

झारखंड
Spread the love

हजारीबाग। एनटीपीसी केरेडारी कोयला खनन परियोजना के तहत बसरिया साइट कार्यालय में सार्वजनिक सूचना केंद्र (पीआईसी) का शुभारंभ 16 सितंबर, 2024 को किया गया। इसका उद्घाटन पांडु मुखिया श्रीमती सकीबा खातून एवं अन्य जनप्रतिनिधि ने किया।

ग्रामीणों ने पीआईसी के उद्घाटन पर खुशी जाहिर की। यह केंद्र उनकी शिकायत और समस्याओं के समाधान के लिए उचित माध्यम प्रदान करेगा। यह केंद्र सीधे परियोजना प्रमुख के अधीन कार्य करेगा, जिससे समस्याओं का त्वरित समाधान हो सकेगा। केंद्र सप्ताह में तीन दिन यानी सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को खुला रहेगा।

श्रीमती सकीबा खातून ने कहा कि यह केंद्र ग्रामीणों के लिए अत्यंत लाभकारी साबित होगा। अब हमारी समस्याओं का समाधान सही तरीके से और शीघ्रता से हो सकेगा। इस अवसर पर अन्य प्रमुख ग्रामीण नेताओं ने भी एनटीपीसी की इस पहल की सराहना की।

बेंगवारी पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि बजरंगी ने कहा कि यह केंद्र गांव के लोगों के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। उनकी शिकायतों का समाधान अब और भी आसान हो जाएगा।

ग्रामीणों ने एनटीपीसी की इस पहल को स्थानीय समुदाय के हित में सकारात्मक कदम बताया। इस अवसर पर परियोजना के अपर महाप्रबंधक एसपी गुप्ता एवं रोहित पाल भी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमारे साथ इस लिंक से जुड़े
https://chat.whatsapp.com/KFx4zY9YysxKWCO5Z8HWlj