कोयला कामगारों के बोनस पर बैठक 29 सितंबर को, ये नेता लेंगे निर्णय

नई दिल्ली देश
Spread the love

नई दिल्‍ली। कोयला कामगारों के बोनस पर फैसला 29 सितंबर को होगा। इसपर चर्चा के लिए प्रबंधन ने जेबीसीसीआई की मानकीकरण समिति की बैठक बुलाई है। इसमें इंटक को शामिल नहीं किया गया है।

कोल इंडिया की ओर से जारी नोटिस में कहा गया है कि लोदी रोड स्थित कोल इंडिया ऑफिस में बोनस को लेकर बैठक होगी। यह बैठक 29 सितंबर को 3 बजे से होगी।

बोनस की बैठक में बीएमएस के सुधीर एच घुरदे और मजरूल हक अंसारी, एचएमएस के नाथूलाल पांडेय और शिव कुमार यादव, एटक के रमेंद्र कुमार और सीटू के डीडी रामानंदन भाग लेंगे। इंटक के प्रतिनिधि को नहीं बुलाया गया है।

चर्चा के दौरान प्रबंधन कम से कम बोनस देने की वकालत करेगा। हालांकि बैठक में भाग लेने वाले यूनियन नेताओं पर ही सारा दारोमदार होगा कि वे कितना बार‍गेनिंग कर पाते हैं। इसी पर सारा कुछ निर्भर होगा। पिछली बार कामगारों को 85 हजार रुपये मिले थे।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8