कोलकाता रेप केस के मुख्‍य आरोपी ने लिया यू-टर्न

अन्य राज्य देश
Spread the love

कोलकाता। कोलकाता के आरजी कर हॉस्पिटल एंड मेडिकल कॉलेज में हुए रेप केस को लेकर पूरे देश में बवाल मचा हुआ है। सीबीआई इस कांड की जांच कर रही है। सुप्रीम कोर्ट भी सुनवाई कर रहा है। इस बीच इस मामले के मुख्‍य आरोपी संजय रॉय ने यू-टर्न ले लिया है।

कोलकाता रेप मामले में मुख्य आरोपी संजय रॉय ने पॉलीग्राफ टेस्ट से पहले यू-टर्न ले लिया है। उसका दावा है कि वह निर्दोष है और उसे फंसाया गया है।

गिरफ्तारी के बाद संजॉय रॉय ने शुरू में अपराध कबूल कर लिया था। फिलहाल उसे सीसीटीवी निगरानी के साथ कड़ी सुरक्षा के तहत एकांत कारावास में रखा गया है। वह अपना बयान बदल रहा है।

उधर, सीबीआई ने आरजी कर अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के खिलाफ ताबड़तोड़ छापेमारी की। सीबीआई संदीप घोष पर आरोप लगाने वाले अख्तर अली का भी बयान दर्ज कर सकती है।

सीजेआई वाईएस चंद्रचूड़ ने बंगाल सरकार द्वारा कोलकाता आरजी कर अस्पताल के प्रिंसिपल के तबादले पर सवाल उठाए। उन्होंने दूसरे कॉलेज में स्थानांतरण का कारण पूछा।

सीजेआई चंद्रचूड़ ने पूछा कि वह किसकी रक्षा कर रहे हैं? 14 घंटे की देरी से एफआईआर दर्ज करने का क्या कारण है?

सीजेआई ने कहा कि उन्हें सीधे कॉलेज आना चाहिए था और एफआईआर दर्ज करानी चाहिए थी। वह किसे बचा रहे हैं? सीजेआई ने पूछा और उन्होंने इस्तीफा दे दिया था और दूसरे कॉलेज को नियुक्त किया था?

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमारे साथ इस लिंक से जुड़े
https://chat.whatsapp.com/KFx4zY9YysxKWCO5Z8HWlj