केएफसी पर लगा 12 हजार का जुर्माना, जानें पूरा मामला

अन्य विषय देश
Spread the love

चंडीगढ़। केएफसी पर 12 हजार रुपये का जुर्माना लगा है। जिला उपभोक्ता विवाद निवारण आयोग ने जुर्माना भुगतान करने का निर्देश उपभोक्‍ता को दिया है।

केएफसी एक फास्ट फूड रेस्टोरेंट है। इसका मुख्यालय संयुक्त राज्य अमेरिका का राज्य केंटुकी में स्थित है। यह मैकडॉनल्ड्स के बाद दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी रेस्टोरेंट है।

चंडीगढ़ की एक महिला ने केएफसी को शाकाहारी बर्गर का ऑडर दिया था। केएफसी ने उक्‍त शाकाहारी महिला को चिकन बर्गर डिलीवर किया। बर्गर की पहली बाइट खाते ही महिला को उल्टी होने लगी।

महिला के पति ने कहा कि पहली बार खाने के बाद उसे कुछ अजीब सा महसूस हुआ। उसने तुरंत मुझे फोन किया और बर्गर दिखाया। मैं यह देखकर हैरान रह गया कि बर्गर में चिकन था।

इसके बाद यह मामला चंडीगढ़ के जिला उपभोक्ता विवाद निवारण आयोग में पहुंचा। आयोग ने आउटलेट के प्रबंधक को 12,000 रुपये का जुर्माना देने को कहा है।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमारे साथ इस लिंक से जुड़े
https://chat.whatsapp.com/KFx4zY9YysxKWCO5Z8HWlj