चंपाई सोरेन के बागी तेवर पर पहली बार कल्पना सोरेन ने खोला मुंह, पढ़ें

झारखंड राजनीति
Spread the love

गिरिडीह। झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री व झामुमो के दिग्गज नेता चंपाई सोरेन के बागी तेवर पर गांडेय विधायक कल्पना मुर्मू सोरेन ने पहली बार प्रतिक्रिया दी है।

कल्पना ने कहा है कि चंपाई वरिष्ठ नेता हैं और उन्होंने मन की बात लिखी है, इसपर मैं कुछ कहना नहीं चाहती हूं। उन्होंने कहा कि मैं झारखंड मुक्ति मोर्चा की सिपाही हूं।

चंपाई भी जेएमएम के सिपाही, उन्हें जो भी बात कहनी थी, उसे पार्टी के अध्यक्ष, कार्यकारी अध्यक्ष से कहते, तो अच्छा रहता। कल्पना से जब मीडिया ने पूछा कि चंपाई के जाने से पार्टी को कितना नुकसान हो सकता है। इस सवाल को उन्होंने टाल दिया।

गुरुवार की दोपहर कल्पना सोरेन गिरिडीह परिसदन भवन पहुंची थीं, जहां पर सदर विधायक सुदिव्य कुमार और झामुमो जिलाध्यक्ष संजय सिंह की मौजूदगी में कार्यकर्त्ताओं से बात की और उनकी समस्या को समझा। इसके अलावा कई लोग यहां अपनी फरियाद लेकर पहुंचे, तो उनकी भी बातों को कल्पना सोरेन ने सुना। यहां के बाद कल्पना ताराटांड़ के लिए रवाना हो गईं।

परिसदन भवन में ही कल्पना सोरेन के हाथों आपदा राहत, मुख्यमंत्री गंभीर बीमारी उपचार योजना समेत विभिन्न योजनाओं के तहत लोगों को राहत का चेक दिया गया। यहां डीडीसी और उपनगर आयुक्त संग बैठक करते हुए कई निर्देश भी दिए।