Jharkhand Weather : फिर 17 अगस्‍त से बिगड़ सकते हैं हालात, इन जिलों में होगी अत्‍यधिक बारिश

झारखंड मुख्य समाचार मौसम
Spread the love

Jharkhand Weather : रांची। झारखंड के ऊपर साइक्‍लोनिक सर्कुलेशन है। इसकी वजह से 17 अगस्‍त से राज्‍य के कई जिलों के हालात फिर बिगड़ सकते हैं। राज्‍य में दो दिन अत्‍यधिक बारिश होने के संकेत मिले हैं। कल यानी 16 अगस्‍त को राज्‍य में कई जगह भारी बारिश और वज्रपात हो सकता है। यह जानकारी एयरपोर्ट स्थित रांची मौसम केंद्र ने 15 अगस्‍त, 2024 को दी।

तापमान में बदलाव नहीं

मौसम केंद्र के अनुसार राज्‍य में अगले 5 दिनों के दौरान अधिकतम तापमान में कोई बड़े बदलाव की उम्‍मीद नहीं है।

कल से सभी जगह बारिश

केंद्र के अनुसार राज्‍य में 16 से 20 अगस्‍त तक राज्‍य के लगभग सभी स्‍थानों पर हल्‍के से मध्‍यम दर्जे की बारिश होने की प्रबल संभावना है।

कल यहां भारी बारिश

केंद्र के अनुसार 16 अगस्‍त को राज्‍य के दक्षिण और मध्‍य भागों में कहीं-कहीं भारी बारिश होने की संभावना है। इसका असर पश्चिम सिंहभूम, सिमडेगा, पश्चिम सिंहभूम, सरायकेला-खरसावां, गुमला, खूंटी, रांची, लोहरदगा जिलों में कहीं-कहीं देखने को मिलेगा। कई जगहों पर वज्रपात होने की आशंका भी है।

यहां होगी अत्‍यधिक बारिश

राज्‍य के दक्षिण-पश्चिमी, मध्‍य एवं निकटवर्ती उत्तर-पूर्वी भागों में 17 और 18 अगस्‍त को कहीं-कहीं भारी से बहुत भारी होने की संभावना है। इसका असर पश्चिम सिंहभूम, सिमडेगा, खूंटी, गुमला, लोहरदगा, रांची, रामगढ़, बोकारो, धनबाद जिलों में पड़ने की संभावना है।

यहां होगी भारी बारिश

केंद्र के अनुसार 19 अगस्‍त को पश्चिमी एवं निकटवर्ती मध्‍य भागों में कहीं-कहीं भारी वर्षा होने की संभावना है। इसका असर पश्चिम सिंहभूम, सिमडेगा, गुमला, खूंटी, रांची, लोहरदगा, लातेहार जिलों में कहीं-कहीं देखने को मिलेगा।

यहां सीधे पढ़ें अन्‍य खबरें

  • खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।
  • आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat.whatsapp.com/KFx4zY9YysxKWCO5Z8HWlj