गोस्सनर कॉलेज : वीडियो एडिटिंग कार्यशाला का समापन

झारखंड
Spread the love

रांची। गोस्सनर कॉलेज के मास कम्युनिकेशन विभाग में 16 जुलाई से 15 दिवसीय वीडियो एडिटिंग कार्यशाला का आयोजन किया गया था। कार्यशाला में मेंटर के रूप में फैकल्टी सह फिल्म निर्देशक और सपादक प्रो अनुज कुमार रहे। यह एडिटिंग वर्कशॉप मास कम्युनिकेशन विभाग की छात्राओं के लिए आयोजित किया गया था और इस वर्कशॉप में सभी सेमेस्टर की छात्राएं शामिल हुई थी।

कार्यशाला की शुरुआत छात्राओं को एडिटिंग सॉफ्टवेयर, स्कोप और फीमेल एडिटर की जानकारी देने के साथ की गई। इस कार्यशाला के दौरान छात्राओं को एडिटिंग एक्सरसाइज और प्रैक्टिस कराए गए। उन्हें स्टेपवाइज एडिटिंग की जानकारी दी गई। साथ ही प्रतिदिन कार्यशाला के अंत में सवाल-जवाब सत्र भी कराए गए। इसमे मेंटर अनुज कुमार द्वारा छात्राएं से एडिटिंग से जुड़े प्रश्न पूछे गए। साथ ही, छात्राओं ने भी अपने डाउट क्लियर किए।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं। आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमारे साथ इस लिंक से जुड़े
https://chat.whatsapp.com/KFx4zY9YysxKWCO5Z8HWlj