Ranchi: अभिनेत्री अमीषा पटेल ने फिल्म मेकर अजय सिंह को दिए 62 लाख का सेल्फ चेक, जानें पूरा मामला

झारखंड मनोरंजन
Spread the love

रांची। किसी ने ठीक ही कहा है, जैसी करनी वैसी भरनी। यह बातें बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल बिल्कुल सटीक बैठती हैं। आखिरकार अमीषा ने चेक बाउंस मामले में शुक्रवार को चौथी किश्त शिकायकर्ता अजय सिंह को दे दी है।

अमीषा पटेल की ओर से 62 लाख का सेल्फ चेक अजय सिंह को दिया गया। अमीषा पटेल ने कोर्ट में सुनवाई के दौरान बकाया राशि देने के लिए दूसरे पक्ष से समझौता कर लिया था।

अभिनेत्री अमीषा ने शिकायतकर्ता अजय सिंह से समझौते के आधार पर दो करोड़ पचहत्तर लाख रुपए देने की बात कही थी। पहली बार अमीषा ने एक करोड़ 51 लाख रुपए का चेक दिया था। इसके बाद इस बार 62 लाख का चेक दिया है।

शिकायत कर्ता अजय सिंह ने बताया कि अमीषा को 62 लाख रुपए और देने हैं। अमीषा पटेल ने अजय सिंह को दो करोड़ पचहतर लाख रुपए की राशि के भुगतान के लिए अलग-अलग तारीख के पांच चेक दिए हैं।

आइए जानें क्या है मामला

बताते चलें कि, देशी मैजिक फिल्म बनाने के नाम पर अभिनेत्री अमीषा पटेल ने शिकायतकर्ता अजय कुमार सिंह से ढ़ाई करोड़ रुपए लिये थे और पैसा वापस मांगने पर इस राशि को अमीषा पटेल ने वापस नहीं किया था। पैसा मांगने पर अमीषा ने दो चेक शिकायतकर्ता अजय कुमार सिंह को दिया था, जो बाउंस हो गया था।

इसको लेकर अजय कुमार सिंह ने अमीषा पटेल के खिलाफ साल 2018 में धोखधड़ी और चेक बाउंस का केस दर्ज कराया था। न्ययायिक दंडाधिकारी दिग्विजय नाथ शुक्ला की अदालत इस मामले में सुनवाई चल रहा था। दोनों पक्षों के बीच समझौता हुआ कि 62 लाख रुपये की दो किस्त में बची राशि दी जाएगी।