खालीस्‍तानी समर्थक सांसद अमृतपाल सिंह ने अपनी मां की निंदा की, जानें पूरा मामला

नई दिल्ली देश
Spread the love

नई दिल्‍ली। खालीस्‍तानी समर्थक सांसद अमृतपाल सिंह ने अपनी ही मां के बयान की निंदा की है। हाल ही में अमृतपाल सिंह ने सांसद की शपथ ली है। इसके लिए उसे चार दिन का पेरोल मिला है।

बताते चलें कि अमृपाल सिंह खुद को खालीस्‍तानी समर्थक बताता रहा है। उसका बयान भी सोशल मीडिया पर वायरल होता रहा है। वह राष्‍ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के तहत दर्ज केस में असम के डिब्रूगढ़ जेल में बंद है।

सांसद अमृतपाल सिंह की मां ने 6 जुलाई को एक बयान दिया था। इसमें उन्‍होंने कहा था कि उनका बेटा खलीस्तानी नहीं हैं। अमृतपाल ने यह कहने के लिए अपनी ही मां की आलोचना और निंदा की।

अमृतलाल ने कहा कि मैं माताजी के बयान से दुखी हूं। खालसा राज का सपना देखना अपराध नहीं बल्कि गर्व की बात है।

उसने आगे यह भी कहा कि अगर ऐसा समय आएगा जब मुझे ‘पंथ'(धर्म) और परिवार के बीच चयन करना होगा, तो मैं पंथ को चुनूंगा।

बताते चलें कि अमृतपाल ने पंजाब के खंडूर साहिब लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्‍याशी के रूप में चुनाव लड़ा था। इसमें उसने जीत भी हासिल की।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat.whatsapp.com/Jj479fycWte2jCOAU5PANT