Urvashi Rautela

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का प्राइवेट वीडियो लीक, यहां देखें

मनोरंजन
Spread the love

मुंबई। अपनी दमदार एक्टिंग और सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से चर्चा में रहने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का एक प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसमें उर्वशी रौतेला बाथरूम में दिख रही हैं। वीडियो को देख ऐसा लग रहा है कि ये किसी ने गुपचुप तरीके से बनाया है। फिर सोशल मीडिया पर लीक कर दिया है। इस वीडियो को देख फैन्स जहां नाराज हैं, वहीं हैरान भी हैं।

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। करीब 25 सेकेंड के इस वीडियो में दिख रहा है कि उर्वशी रौतेला बाथरूम में दाखिल होती दिखती हैं। फिर सबसे पहले तौलिये को हैंगर पर टांगती हैं। इसके बाद वो आइना देख अपने बाल सही करती हैं और फिर कुर्ती उतारने लगती है।

सोशल मीडिया पर एक ओर जहां इस वीडियो को तेजी से शेयर किया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर फैन्स इसे शेयर ना करने की भी बात कर रहे हैं। फैंस हैरान हैं और साथ ही काफी भड़के भी हुए हैं। एक्ट्रेस के प्राइवेट वीडियो के लीक होने से हर कोई नाराज है। इस वीडियो के बारे में अधिक से अधिक जानना चाह रहा है।

इस वीडियो के लीक होने के बाद से ही एक बार फिर से सोशल मीडिया पर सेलेब्स की प्राइवेसी को लेकर सवाल उठ रहे हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स इसे एआई जनरेटिड वीडियो भी बता रहे हैं। हालांकि सच क्या है इस बारे में पुख्ता तौर पर अभी कुछ भी कहना मुश्किल है। हालांकि एक्ट्रेस की ओर से भी इस पर अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

ये है वीडियो

यहां सीधे पढ़ें खबरें

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं। आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमारे साथ इस लिंक से जुड़े
https://chat.whatsapp.com/Jj479fycWte2jCOAU5PANT