Jharkhand: वासेपुर के गैंगस्टर फहीम खान के भांजे गुल खान की हत्या,  प्रशासन में मचा हड़कंप

अपराध झारखंड
Spread the love

धनबाद। बड़ी खबर झारखंड के धनबाद जिले से आई है, जहां जेल में बंद वासेपुर के गैंगस्टर फहीम खान के भांजा वासेपुर कमरमकदुमी रोड निवासी 10वीं के छात्र गुल खान (17) की हत्या मंगलवार को कर दी गयी।

गुल खान का शव भूली ओपी क्षेत्र के आजाद नगर स्थित रेलवे ट्रैक के निकट झाड़ियों में मिला। घटना के कुछ घंटे बीतने के बाद फहीम के परिजनों को जानकारी मिली।

फहीम के भाई शेरू खान समेत अन्य लोग घटना स्थल पहुंचे, तो देखा कि गुल झाड़ियों में पड़ा हुआ है। तुरंत पुलिस को सूचना दी और उसे असर्फी अस्पताल ले गये, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके बाद शव को एसएनएमएमसीएच लाया गया। बुधवार को गुल के शव का पोस्टमार्टम होगा।

गुल खान के परिजनों ने बताया कि सुबह 10।30 बजे के आसपास गुल घर में था। उसके बाद किसी का कॉल आया और वह चला गया। दोपहर पौने तीन बजे के आसपास फहीम खान की मौसी का बेटा ऑटो से आ रहा था, तभी उसे किसी ने गुल के बारे में जानकारी दी।

वह घटना स्थल पर पहुंचा और परिजनों को सूचना दी। परिवार के लोग पहुंचे, तो देखा कि गुल खान के सिर से खून निकल रहा है। उसका हाथ तोड़ दिया गया है, पैर में भी चोट के निशान हैं। देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा था कि पांच से छह लोगों ने मिलकर उसे पीटकर मार डाला।

उसे गोली मारी गयी है या किसी तेज धार हथियार से हत्या की गयी, इसकी पुष्टि नहीं हुई है। घटना स्थल से मृतक का मोबाइल भी नहीं मिला है। परिजनों ने बताया कि जिस युवक ने उसे फोन कर बुलाया है, इस हत्या में उसका भी हाथ होगा। उन्हीं लोगों ने उसकी हत्या की है।

नन्हें हत्याकांड के आरोपी हैदर के साथ गुल खान का विवाद हुआ था। हैदर ने मारपीट कर गुल को घायल भी किया था। परिजनों को शक है कि इस हत्या में हैदर और उसके लोगों का भी हाथ हो सकता है। वहीं कुछ लोग फरार अपराधी प्रिंस खान के इशारे पर हत्या की बात कह रहे हैं।

वासेपुर कमरमकदुमी रोड में रहने वाले पीर गुल खान का बेटा गुल खान आजादनगर स्थित मौलाना आजाद स्कूल में पढ़ता था। घरेलू विवाद में पीर गुल खान पिछले कई सालों से जेल में हैं। गुल खान मां नजीया खानम के साथ रहता था। गुल की हत्या के बाद एसएनएमएमसीएच में फहीम खान के परिवार के कई पहुंचे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *