सीसीएल ने खान सुरक्षा में जीते 2 पुरस्कार

अन्य राज्य देश
Spread the love

  • सुरक्षा मानकों के अनुपालन के लिए पुरस्कृत

कोलकाता। सीसीएल ने कोलकाता में आयोजित खान सुरक्षा पुरस्कार-2024 समारोह में दो पुरस्कार जीते। खान सुरक्षा महानिदेशालय (डीजीएमएस) के तत्वावधान में कोल इंडिया लिमिटेड ने 28 जुलाई 2024 को यह कार्यक्रम आयोजित किया। कार्यक्रम में सीसीएल के सयाल डी ओपनकास्ट खदान को लघु ओपनकास्ट खदान श्रेणी में प्रथम पुरस्कार और अशोक ओपनकास्ट खदान को मध्यम ओपनकास्ट खदान में द्वितीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में पहली बार कोयला, धातु और तेल खनन कंपनियों के प्रतिभागियों ने एक साथ भाग लिया।

खान सुरक्षा महानिदेशक प्रभात कुमार इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे। कोल इंडिया के अध्यक्ष पी.एम. प्रसाद ने समारोह की अध्यक्षता की। डीजीएमएस, कोल इंडिया और अन्य कंपनियों के सामूहिक प्रयासों ने खदानों में उच्च सुरक्षा मानकों को बनाए रखने के महत्व को सफलतापूर्वक प्रदर्शित किया।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमारे साथ इस लिंक से जुड़े
https://chat.whatsapp.com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8