टाइटन कंपनी ने 4 नए स्टोर्स किया लॉन्च, मिल रहे कई ऑफर

बिज़नेस झारखंड
Spread the love

रांची। टाइटन कंपनी लिमिटेड ने झारखंड में अपनी महत्वाकांक्षी विस्तार योजनाओं की घोषणा की है। टाइटन ने रांची में अपने विविध प्रोडक्ट पोर्टफोलियो के तहत चार नए ब्रांड आउटलेट्स लॉन्च किया। कंपनी ने शहर के पहले तनाएरा आउटलेट, पूर्वी भारत के सबसे बड़ा मिया बाय तनिष्क आउटलेट, एक हेलियोस स्टोर और नए प्रीमियम फास्ट्रैक स्टोर का उद्घाटन किया। ये नए स्टोर लालपुर स्थित वेस्टर्न मॉल में स्थित हैं।

इन नए स्टोर्स के उद्घाटन के साथ टाइटन ने अपने मौजूदा पोर्टफोलियो को और अधिक सशक्त बना लिया है। राज्य में ब्रांड के रीटेल टचपॉइन्ट्स की संख्या 15 शहरों में 73 के आंकड़े तक पहुंच गई है। आने वाले सालों में टाइटन ने झारखंड में अपनी स्थिति को और अधिक मजबूत बनाने की योजनाएं बनाई हैं। इसके तहत कंपनी 20 शहरों में अपने मौजूदगी का विस्तार करेगी। विभिन्न श्रेणियों में कुल स्टोर्स की संख्या को 100 तक पहुंचाएगी।

बाज़ार में कंपनी के विस्तार और नए उद्घाटनों पर बात करते हुए रीजनल बिज़नेस हेड-ईस्ट सोमप्रभ सिंह ने कहा कि ‘उपभोक्ताओं की बढ़ती उम्मीदों और बढ़ती व्यय क्षमता के साथ टाइटन कंपनी वित्तीय वर्ष 24-25 में रीटेल में विस्तार के लिए प्रतिबद्ध है। इसके तहत कंपनी पहले, दूसरे और तीसरे स्तर के उभरते शहरों पर विशेष रूप से ध्यान केन्द्रित करेगी। रांची शहर में हमारे पहले तनाएरा आउटलेट, पूर्वी भारत के सबसे बड़े मिया बाय तनिष्क स्टोर और हेलियोस, प्रीमियम फास्ट्रैक स्टोर के लॉन्च की घोषणा करते हुए बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। राज्य के लिए अपनी भावी योजनाओं को लेकर हम बेहद उत्सुक हैं, जो वर्तमान में पूर्वी भारत में हमारे राजस्व में तकरीबन 12 फीसदी योगदान देता है।

इस लॉन्च के साथ राज्य में तनाएरा के तीन एक्सक्लुज़िव स्टोर्स हो गए हैं। 3505 वर्गफीट  में फैला यह स्टोेर आदिवासी डोकरा और सरोई पेंटिंग्स के साथ सांस्कृतिक धरोहर का जश्न मनाता है। यह आउटलेट अपने उपभोक्ताओं के लिए मास्टरपीसेज़ का शानदार कलेक्शन लेकर आता है, जिसमें टसर, साउथ सिल्क, चंदेरी, इकत, जामदानी और वैडिंग साड़ियों का कलेक्शन कांजीवरम और बनारसी शामिल है। स्टोर में उपभोक्ता शुद्ध एवं प्राकृतिक फैब्रिक से बनी हस्तनिर्मित साड़ियां, ब्लाउज़ और रैडी-टू-वियर कुर्ते खरीद सकते हैं।

इसी भव्यता को आगे बढ़ाते हुए मिया बाय तनिष्क और हेलियोस ने भी अपने सबसे बड़े स्टोर लॉन्च किए हैं। 1800 वर्गफीट में फैला मिया स्टोर 14 कैरट और 18 कैरट में रंगीन रत्नों, चमकदार सोने एवं हीरे और चमचमाती चांदी से बने आधुनिक आभूषण पेश करता है। आभूषणों की व्यापक रेंज में स्टड्स से लेकर ब्रेसलेट, पेंडेंट और नैकवियर तक शामिल हैं।

इस बीच 1000 वर्गफीट में फैला हेलियोस स्टोर प्रीमियम ब्रांड्स जैसे टिस्सोट, अरमानी, कैल्विन क्लीन, गैस, सीको, मोवेदो, विक्टोरीनॉक्स, वर्साचे और टोमी हिलफिगर की ओर से 1400 से अधिक घड़ियों का कलेक्शन लेकर आया है। इस कलेक्शन में 5000 रुपये से लेकर 7,00,000 तक की घड़ियां हैं, ऐसे में यहां हर घड़ी प्रेमी के लिए कुछ न कुछ ज़रूर मौजूद है। इसके अलावा फास्टैªक ने रांची में अपना तीसरा और झारखंड में पांचवा स्टोर भी खोला है, जो 300 वर्गफीट में फैला है। यह स्टोर आधुनिक एवं स्टाइलिश फास्ट्रैक बैग्स, सनग्लासेज़ और घड़ियों की शानदार रेंज के साथ युवाओं को खूब लुभाता है। 

इस भव्य ओपनिंग के अवसर पर 5 जून 2024 तक स्पेशल गोल्ड कॉयन ऑफर भी लेकर आई है। इसके तहत ब्रांड 20,000 रुपये से अधिक की खरीददारी करने वाले उपभोक्ताओं को 0.2 ग्राम का तनिष्क का सोने का सिक्का उपहार स्वरूप देगी। इसके अलावा मिया बाय तनिष्क स्टोर भी अपने प्रोडक्ट्स की आकर्षक रेंज पर 20 फीसदी तक का शुरूआती डिस्काउंट लेकर आया है।

उद्घाटन समारोह का सोमप्रभ सिंह (रीजनल बिज़नेस हेड- ईस्ट), बिज़नेस पार्टनर्स कमल फोगला, श्रीमति संतोष देवी फोगला, नित्यानंद सोंथालिया, तरूण बारगावे, गोपाल बारगावे और उनके परिवारों की मौजूदगी में किया गया।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8