झारखंड : गुमला में तेज रफ्तार ट्रक ने ली 4 युवकों की जान, एक की हालत नाजुक

झारखंड
Spread the love

गुमला। झारखंड के गुमला जिले से दुखद खबर सामने आ रही है, जहां तेज रफ्तार ट्रक ने चार युवकों की जान ले ली. गुमला व लोहरदगा मार्ग पर स्थित घाघरा प्रखंड के टोटांबी केनटोली के समीप शुक्रवार की देर शाम भीषण सड़क हादसा हुआ है.

12 चक्का लाइन ट्रक ने दो बाइक पर सवार 5 युवकों को रौंद दिया. जिसमें 4 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि एक युवक जीवन व मौत से जूझ रहा है.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लाइन ट्रक घाघरा से गुमला जा रहा था. दो मोटरसाइकिल पर सवार चार लोग गुमला से घाघरा की तरफ जा रहे थे. इसी दरम्यान लाइन ट्रक ने दोनों मोटरसाइकिल को अपनी चपेट में ले लिया.

सड़क हादसे में घटनास्थल पर ही खरका गांव निवासी कुंवर उरांव (30 वर्ष), अजीत उरांव (30 वर्ष) और घाघरा थाना के चेड़या गांव निवासी रमेश कुमार (25 वर्ष) एवं कुगांव के मनोज उरांव की मौत गयी.

एक अज्ञात युवक गंभीर रूप से घायल है. इसे सदर अस्पताल गुमला में इलाज के लिए दाखिल कराया गया है. कुंवर व अजीत खरका गांव से घाघरा जा रहे थे. दूसरी बाइक पर सवार मृतक रमेश और उसका साथी गुमला से घाघरा आ रहे थे. इसी दौरान ये घटना घटी.

हादसा इतना दर्दनाक था कि सभी शवों के चिथड़े उड़ गये. घटनास्थल पर थाना प्रभारी अमित चौधरी ने पहुंचकर सभी शवों को कब्जे में लेते हुए दुर्घटनाग्रस्त मोटरसाइकिल और ट्रक को जब्त कर लिया है.