पत्‍नी की शिकायत पर सस्‍पेंड हो गए ये आईपीएस, जानें वजह

उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में पुलिस वालों के साथ इन दिनों कुछ अच्‍छा नहीं हो रहा है। कुछ दिनों पहले एक डीएसपी को कॉन्‍स्‍टेबल बना दिया गया। अब पत्‍नी की शिकायत पर एक आईपीएस को सस्‍पेंड कर दिया गया है।

इस आईपीएस का नाम अंकित मित्‍तल है। वे यूपी के आरटीसी चुनार में एसपी के पद पर पदस्‍थापित थे। उनके खिलाफ उनकी पत्‍नी ने शिकायत की थी। अंकित यूपी के पूर्व डीजी गोपाल गुप्‍ता के दामाद हैं।

अंकित मित्तल के खिलाफ उनकी पत्‍नी ने एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर की सबूत के साथ शिकायत की थी। यह आरोप साबित होने के बाद अंकित को सस्पेंड कर दिया गया है।

अंकित मित्तल उत्तर प्रदेश पुलिस के पूर्व डीजी गोपाल गुप्ता के दामाद है। आरोप था क़ि‍ एसपी अंकित मित्‍तल अपनी गर्लफ्रेंड के चक्कर में पत्नी और बच्चों को पीटते हैं।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8