यूपी में बड़ा सड़क हादसा, जमशेदपुर के तीन लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

उत्तर प्रदेश। दुखद खबर उत्तर प्रदेश से आई है, जहां सड़क हादसे में जमशेदपुर के टिनप्लेट निवासी कविश्वरी जसवीर सिंह मत्तेवाल, उनके दामाद हरचरण सिंह व तारसिक्का गांव के गुरप्रीत सिंह की मौत हो गयी है। घटना फतेहपुर जिले के खागा कोतवाली क्षेत्र की है।

तीनों लोग सफेद रंग की कार (जेएच-05-सीएल-2674) में सवार होकर अमृतसर से जमशेदपुर आ रहे थे। हादसा शुक्रवार की दोपहर दो बजे ब्राह्मणपुर मोड़ के पास हुआ। तेज रफ्तार कार अचानक अनियंत्रित होकर हाइवे से नीचे गड्ढे में गिर गयी और फिर पलटते हुए खेत में जाकर रुकी।

हादसे में तीनों कार सवार छिटककर बाहर आ गये और उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। सूचना पर पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है। कार से कविश्वरी जसवीर सिंह मत्तेवाल, अमृतसर के मत्तेवाल निवासी सह श्री अकाल तख्त के हेड ग्रंथी ज्ञानी मलकीत सिंह के पुत्र हरचरण प्रीत और गुरप्रीत सिंह ब्रेजा कार से अमृतसर से जमशेदपुर के लिए निकले थे।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, कार की रफ्तार बहुत तेज थी और वह हवा में उड़ते हुए सड़क से नीचे गिर गयी। फिर खेत में जाकर पलट गयी। घटना की जानकारी मिलने पर पटना तख्त के महासचिव इंदरजीत सिंह, सीजीपीसी चेयरमैन शैलेंद्र सिंह समेत अन्य पदाधिकारियों ने शोक व्यक्त किया है।

हादसे के दौरान जब गाड़ी पलटी, तो तीनों कार सवार खिड़की के कांच तोड़ते हुए यहां-वहां जाकर गिरे। राहगीर तुरंत मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक तीनों की जान जा चुकी थी। सूचना पर इंस्पेक्टर क्राइम दिनेश चंद्र मिश्रा व महिचा चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लिया और सीएचसी भेजा।

पुलिस ने जमशेदपुर में परिजनों से संपर्क किया। कार के अंदर से पुलिस को एक लाइसेंसी रिवाल्वर, एक तलवार, कृपाण मिला है। पुलिस पदाधिकारियों ने बताया कि कार की रफ्तार 100 से अधिक थी, हादसे में कार के एयरबैग भी खुल गये थे। हादसे का कारण चालक को नींद आना कहा गया है।