रांची में बदमाशों ने दिनदहाड़े की जेवर दुकान से 1 करोड़ 40 लाख की लूट, दुकानदार को मारी गोली

अपराध झारखंड
Spread the love

रांची। राजधानी रांची में गिरती कानून-व्यवस्था से अपराधी बेखौफ और बेलगाम हो गए हैं। पुलिस का भय बदमाशो में से खत्म हो गया है। इसकी बानगी फिर रांची के बिरसा चौक पर देखने को मिली है।

दिन दहाड़े डीपी ज्वेलर्स में मालिक को गोली मार कर एक करोड़ 40 लाख की लूट की वारदात को अंजाम दे दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से चलते बने।

बताया जा रहा है कि अपराधी चार की संख्या में हथियार लेकर पहुंचे थे। दुकान में पहुंचते ही सभी को गन पॉइंट पर लेकर जेवरात को बैग में भरने लगे। जब दुकानदार ने ओम वर्मा ने इसका विरोध किया, तो उन्हें गोली मार दी। गनीमत रही कि, गोली दुकानदार के हाथ में लगी। गोली चलने के बाद सभी में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते दुकान में रखे। सोने चांदी को लुटेरे बैग में भरकर निकल गए।

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद जगरनाथपुर थाना पुलिस और डीएसपी मौके पर पहुंच कर जांच में जुटे हैं। एफएसएल की टीम भी दुकान में पहुंच कर जांच कर रही है। आस पास के सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में लगी हुई है।

हटिया डीएसपी प्रमोद मिश्रा ने बताया कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि सभी पहलुओं पर जांच जारी है। सभी चेक नाका को ब्लॉक कर चेकिंग की जा रही है। किसी भी कीमत पर अपराधी निकल नहीं पाएंगे।    

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *