Horoscope Today : आज का राशिफल, जानें कैसा रहेगा आपका दिन

राशिफल देश
Spread the love

Horoscope Today : 30 जून, 2024

मेष

शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। नौकरी में परिवर्तन की तलाश में हैं तो अवसर मिल सकता हैं। धन निवेश से अच्छा लाभ मिलेगा। प्रबंधन क्षेत्र के छात्र अच्छा प्रदर्शन करेंगे। त्याग एवं सहयोगात्मक भावना होगी। कुछ तनावपूर्ण रिश्तों का अंत संभव है।

वृष

नियोजित कार्य बहुत अधिक परिणाम नहीं दिखाएगा। परिणाम जो भी हों, सकारात्मक होंगें। आर्थिक लाभ प्राप्त करने के लिए दिन शुभ है। उधार दिया पैसा पाने के लिए सौहार्दपूर्ण समझौता करना श्रेयकर रहेगा। कोर्ट के बाहर मुकदमे का निपटारा होगा।

मिथुन

नौकरी में बदलाव की उम्मीद कर सकते हैं। विदेश यात्रा भी संभव है। अपनी संभावनाओं के उत्थान की आशा भी कर सकते हैं, क्योंकि वर्तमान नौकरी से अधिक पसंदीदा स्थान पर स्थानांतरित हो सकते हैं। धन में बढ़ोतरी होगी। छात्र पढ़ाई में अच्छा करेंगे।

कर्क

व्यवसायियों को नए रुझान और रास्ते मिलेंगे, जो उनकी नकदी में वृद्धि करेंगे। वित्तीय स्थिति बहुत मजबूत होगी। आपके द्वारा की गई बचत, परिवार के लिए लाभकारी साबित होगी। बुजुर्ग बच्चों को सफलता प्राप्त करते हुए देख खुश होंगे। नशा से दूर रहें।

सिंह

दिन कुछ परेशानी लिए हो सकता है। काम के दौरान वैचारिक मतभेदों को लेकर सहयोगियों के साथ संघर्ष में आ सकते हैं। इसलिए व्यावहारिक रहने की जरूरत है। कुछ दोस्त और रिश्तेदार आपके बारे में अलग राय रखेंगे। दूसरों का पक्ष ले सकते हैं।

कन्या

अधीनस्थ या सहयोगी को संवेदनशील मुद्दों को समझाने में मदद कर सकते हैं। व्यापारी वर्ग ग्राहकों की पसंद में दिलचस्पी लेंगे। आसानी से आर्थिक लाभ अर्जित कर पाएंगे। अविवाहित युवक और युवतियों को जीवनसाथी मिल सकता है। अच्छी ख़बरें मिलेगीं।

तुला

आर्थिक पक्ष अस्थिर हो सकता है। आलोचक और शत्रु आपके लिए समस्याएं पैदा करेंगे। कूटनीति के प्रयोग से उन्हें चुप करा सकते हैं। दैनिक कार्यक्रम व्यस्त रहेगा। नौकरीपेशा पूर्व में अपने द्वारा किए गए शुभ कृत्यों के लिए मान्यता प्राप्त करेंगे।

वृश्चिक

जोखिम लेने की क्षमता पर अंकुश लगाना बेहतर होगा। पहले से भी जोखिम उठाए हैं तो उन्हें उपयुक्त रूप से पुरस्कृत किया जाएगा। निवेश समझदारी से करें अन्यथा आर्थिक पक्ष अस्थिर हो सकता है। काम की वजह से यात्रा पर जाना पड़ सकता है।

धनु

प्रेम संबंधों में लिप्त जातक अपने साथी के साथ भावनात्मक परिवेश में एक नया समीकरण विकसित कर पाएंगे। व्यावसायिक और व्यापारी सभी गतिविधियों में काफी प्रगति होने की संभावना है। आर्थिक रूप से भी समय उत्कृष्ट है। सेहत का ख्‍याल रखें।

मकर

व्यापारिक सन्दर्भ में विलय हो सकते हैं। कठिन समय है। कार्य स्थल पर बार-बार परिवर्तन भ्रमित कर सकता है। प्रेम संबंधों के लिए अच्छा समय है। बुजुर्ग अपनी संस्कृति, जीवन शैली और तीर्थयात्रा के प्रति अधिक रुचिवान होंगें। विवाहितों को जीवनसाथी से तनाव मिल सकता है।

कुंभ

व्यापारिक एव व्यावसायिक सन्दर्भ में महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं। अपने प्रयासों से चौतरफा सफलता प्राप्त करेंगे। किए गए किसी भी निवेश में लाभ प्राप्त करेंगे। मन संतुष्ट एव शांत रहेगा। यदि जीवनसाथी की खोज कर रहे हैं, तो यह समय अच्छा है।

मीन

दिन शानदार साबित होगा। कठिन समय के बाद आखिरकार अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ सुकून देख सकेंगे। कड़ी मेहनत और श्रम के लिए इनाम की उम्मीद कर सकते हैं। नौकरी में पदोन्नति मिलेगी। प्रेम संबंधों में सावधानी बरतें। स्वास्थ्य लाभ होगा।

आपका दिन मंगलमय हो।
(विचार : किस्‍मत कर्म से बनता और बिगड़ता है।)

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं। आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *