गोस्‍सनर कॉलेज : मास कम्युनिकेशन एवं वीडियो प्रोडक्शन में लें सीधा नामांकन

झारखंड
Spread the love

रांची। गोस्सनर कॉलेज के बीए मास कम्युनिकेशन एंड वीडियो प्रोडक्शन विभाग में तीन वर्षीय स्नातक कोर्स (सत्र 2024-2027) में नामांकन जारी है। 45% से इंटर या +2 उत्तीर्ण किसी भी संकाय के विद्यार्थी सीधा नामांकन ले सकते है।

कॉलेज की वेबसाइट www.gcran.org पर जाकर नामांकन फार्म भर सकते हैं।

कार्यालय अवधि में विद्यार्थी नामांकन के लिए संपर्क कर सकते हैं। वे नामांकन फार्म, इंटर का एडमिट कार्ड, मार्क्स शीट, जाति प्रमाण पत्र सहित अन्य जरूरी प्रमाण पत्रों के साथ विभाग में संपर्क कर सकते है।

एसटी – एससी विद्यार्थियों के लिए छात्रवृत्ति की व्यवस्था भी है। बीपीएल श्रेणी में आने वाले विद्यार्थियों के लिए नामांकन शुल्क में विशेष छूट भी दी जा रही है।

फोटोग्राफी, फिल्म मेकिंग, युट्यूब, ब्लॉगिंग, मीडिया, कॉन्टेंट राइटिंग आदि से जुड़े लोग भी नामांकन के लिए संपर्क कर सकते है।

इच्‍छुक लोग अधिक जानकारी के लिए 9934575759 और 9570304235 पर संपर्क कर सकते है।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8