सीसीएल गांधीनगर अस्‍पताल में नि:शुल्‍क हृदय रोग शिविर 21 जून को

झारखंड
Spread the love

  • मैक्‍स सुपर स्‍पेशियलिटी के डॉ. राजीव राठी सेवा देंगे

रांची। सीसीएल के रांची के कांके रोड स्थित गांधीनगर केन्‍द्रीय अस्‍पताल में 21 जून, 2024 को प्रात: 9 बजे से नि:शुल्‍क हृदय रोग चिकित्‍सा शिविर (कार्डियक क्लिनिक) का आयोजन किया जा रहा है। इसमें नई दिल्‍ली स्थित मैक्स सुपर स्पेशियलिटी के प्रसिद्ध चिकित्‍सक सीनियर इंटरवेंशनल कार्डियोलॉजिस्‍ट डॉ. राजीव राठी मरीजों की जांच कर चिकित्‍सीय सलाह देंगे।

निःशुल्क हृदय संबंधित चिकित्सीय सलाह का सभी झारखंडवासी लाभ उठा सकते हैं। मरीज के पास यदि पुरानी इलाज की रिपोर्ट या जांच के पेपर हों तो उसे अवश्‍य अपने साथ लाये।

जनसंपर्क प्रमुख के अनुसार सीएमडी निलेन्‍दु कुमार सिंह के मार्ग दर्शन में सीसीएल ने अपने कर्मियों एवं हितधारकों के साथ-साथ समाज के हर वर्ग के लिए चिकित्‍सा सेवा मुहैया कराने के लिए कृतसंकल्पित है। इसके लिए सीसीएल द्वारा समय-समय पर देश के ख्‍याति प्राप्‍त विशेषज्ञ चि‍कित्‍सकों को आमंत्रित कर विभिन्‍न बीमारियों से संबंधित स्‍वास्‍थ्‍य शिविर का आयोजन किया जाता है। इससे जरूरतमंदों को बीमारी के अत्‍याधुनिक इलाज की सुविधा उनके घर के निकट ही प्राप्‍त हो जाती है। लोग लाभान्वित होते हैं।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8