नीट-यूजी पेपर लीक मामले में धर्मेंद्र प्रधान ने दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली देश
Spread the love

नई दिल्ली। नीट-यूजी पेपर लीक मामले को लेकर झारखंड-बिहार समेत पूरे देश में बवाल मचा है। सदन से सड़क तक हंगामा हो रहा है। शुक्रवार को इस मुद्दे पर सदन में जमकर हंगामा हुआ, शोरगुल के कारण लोकसभा कार्यवाही स्थगित कर देनी पड़ी। विपक्ष इस मुद्दे पर लगातार चर्चा की मांग कर रहा है।

वहीं संसद में विपक्षी सांसदों के विरोध पर केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा है कि सदन में सरकार हर तरह की चर्चा के लिए तैयार है। चर्चा की मांग के बीच केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का बड़ा बयान सामने आया है।

धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि जब राष्ट्रपति ने खुद अपने भाषण में परीक्षा के बारे में बात की यह सरकार की मंशा को दर्शाता है कि हम किसी भी मुद्दे का सामना करने के लिए तैयार हैं।

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा है कि सरकार की जिम्मेदारी देश के युवाओं के प्रति है, देश के छात्रों के प्रति है। उन्होंने कहा कि सरकार अपना पक्ष रखने के लिए तैयार है, फिर क्या क्या भ्रम है?।

उन्होंने कहा कि हम सख्त से सख्त कार्रवाई करने जा रहे हैं और सभी को सीबीआई पकड़ने जा रही है, हम किसी को भी नहीं छोड़ेंगे। सुधार के लिए एक विश्वसनीय उच्च स्तरीय समिति भी बनाई गई है, उन सभी परीक्षाओं की तारीख जल्द ही आ जाएगी की भी घोषणा की जाएगी। मैं विपक्ष से भी अनुरोध करता हूं कि वे राजनीति से बाहर आएं और चर्चा में शामिल हों।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *