अपराधियों ने पहले बीजेपी कार्यकर्ता को मारी गोली, फिर सिर को कर दिया धड़ से अलग, जानें डरावना मामला

अन्य राज्य अपराध देश
Spread the love

कोलकाता। दिल दहला देने वाली खबर पश्चिम बंगाल के नादिया जिले से आयी है, जहां चुनाव के बाद हुई हिंसा में कुछ अज्ञात अपराधियों ने एक भाजपा कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधियों ने भाजपा कार्यकर्ता को निशाना बनाकर दो गोलियां मारीं। इसके बाद उसका सिर धड़ से अलग कर दिया।

घटना के बाद पश्चिम बंगाल की सियासत एक बार फिर गर्म हो गयी है। भाजपा ने इसके लिए तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है। वहीं, टीएमसी ने इन आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए इसे पारिवारिक कलह बताया है।

इधर, खबर मिलने के बाद पश्चिम बंगाल की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। जिसमें उन्हें पता चला कि शनिवार को घटना से पहले बीजेपी कार्यकर्ता हफीजुर शेख कुछ लोगों के साथ बैठकर कैरम खेल रहा था। उसी वक्त 10-12 लोग बाइक पर सवार होकर वहां आए और उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

हत्या के बाद मृतक के परिजनों ने शव को थाने के बाहर रखकर जमकर हंगामा किया। इस मामले में भाजपा की उत्तर नादिया इकाई के अध्यक्ष अर्जुन विश्वास ने आरोप लगाया कि तृणमूल के गुंडों ने पार्टी कार्यकर्ता की हत्या की है। इधर, जिले के तृणमूल नेता रुकबानुर रहमान ने हत्या के पीछे पारिवारिक कलह को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि इसमें तृणमूल कांग्रेस की कोई भूमिका नहीं है।

इधर मृतक हफीजुल शेख के दादा जैनुउद्दीन मोल्ला का कहना है कि पहले हम सभी परिजन सीपीएम में थे। लेकिन पंचायत चुनाव के बाद हम बीजेपी में शामिल हो गये। इसलिए बदमाशों ने मेरे भाई की हत्या कर दी। उन्होंने आगे कहा कि मेरा भाई घटना से पहले आसपास के लोगों के साथ बैठकर खेल रहा था। उसके बाद कुछ बदमाश आए और मेरे भाई को लगातार दो गोलियां मारीं। इसके बाद उसका सिर काटकर चलते बने।

बता दें कि, अपराधियों ने वारदात को अंजाम देने के बाद उस इलाके में जमकर बमबारी की थी। इधर, जब पुलिस का पक्ष जानने की कोशिश की गयी, तो उन्होंने घटना के पीछे पारिवारिक कलह बताया है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में एक को हिरासत लिया है। फिलहाल घटना की जांच की जा रही है। वहीं, आसपास के लोगों में रोष व्याप्त है।