कोल इंडिया की एपेक्‍स जेसीसी की बैठक 27 जून को, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

नई दिल्ली देश
Spread the love

नई दिल्‍ली। कोल इंडिया एपेक्‍स जेसीसी की बैठक 27 जून को कोलकाता में होगी। इसके संभावित एजेंडे की जानकारी कमेटी के सदस्‍यों को दे दी गई है। हालांकि इसमें इंटक के प्रति‍निधि को फिर जगह नहीं मिली है।

महाप्रबंधक (पीएंड आईआर) गौतम बनर्जी ने दी है। इसमें कहा गया है कि बैठक 11 बजे से कोलकाता स्थित कंपनी मुख्‍यालय में होगी।

इस बैठक में बीएमएस के के लक्ष्‍मणा रेड्डी, एचएमएस के नाथूलाल पांडेय, एटक के रमेंद्र कुमार, सीटू के डीडी रामानंदन, सीएमओएआई के सर्वेश सिंह शामिल होंगे। इंटक के प्रतिनिधि को इसमें नहीं बुलाया गया है।

बैठक में उत्‍पादन, उत्‍पादका, प्रेषण, गुणवत्‍ता में सुधार पर चर्चा होगी। इसके अलावा माइंस की क्षमता, उपकरण और मानव संसाधन के अधिकतम उपयोग पर विमर्श किया जाएगा। लागत, लाभ आदि विषय पर भी चर्चा होगी। अध्‍यक्ष की अनुमति के अन्‍य विषयों पर भी बात होगी।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8