सर्प दंश से बच्‍ची की हुई मृत्‍यु पर जांच करने पहुंची डॉक्‍टरों की टीम

झारखंड
Spread the love

बोकारो। गोमिया के महुआटांड़ की एक बच्ची की सर्प दंश से हुई मृत्यु पर बोकारो के अपर मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी डॉ एचके मिश्रा, जिला यक्ष्मा पदाधिकारी डॉ एनएस जफरुल्ला, डीएमओ रेणु भारती गुरुवार को गोमिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। इस दौरान टीम में शामिल पदाधिकारियों ने अस्पताल के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ बलराम मुखी, चिकित्सा पदाधिकारी डॉ चंचला सहित अस्पताल के अन्य स्वास्थ्य कर्मियों से इस बारे में पूछताछ किया।

इस संबंध में अपर मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी डॉ एचके मिश्रा ने बताया कि पिछले 29 मई को गोमिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रखंड के महुआटांड़ से एक बच्ची प्रिया कुमारी को सर्प दंश के इलाज के लिए लाया गया था। परिजनों का आरोप था कि अस्पताल में चिकित्सक के नहीं रहने के कारण बच्ची का इलाज नहीं हो सका। इलाज के लिए बोकारो सदर अस्पताल ले जाया जा रहा था कि रास्ते में ही उसकी मृत्यु हो गई।

इसी मामले पर आज उपायुक्त के आदेश पर एक जांच टीम गोमिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आया है। डॉ मिश्रा ने बताया कि इस बारे में अस्पताल के चिकित्सकों एवं अन्य स्वास्थ्य कर्मियों से पूछताछ किया गया है, लेकिन मृतक बच्ची के परिजन जो इस बारे में शिकायत की। उनको भी बुलाया गया है। फिलहाल उनका फोन नहीं लग रहा है। मौके पर अस्पताल के कई स्वास्थ्य कर्मी उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8