उर्वशी रौतेला ने हासिल की खास उपलब्‍ध‍ि, बनी पहली भारतीय कलाकार

मनोरंजन
Spread the love

मुंबई। उर्वशी रौतेला ने प्रतिष्ठित WIBA ग्लोबल गाला पुरस्कार जीता है। अभिनेत्री ने 77वें कान्स फेस्टिवल से अपने गौरवपूर्ण जीत के क्षण को साझा किया है।

सभी जानते हैं कि उर्वशी रौतेला भारत की सबसे कम उम्र की और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली वैश्विक सुपरस्टार हैं। उन्हें फोर्ब्स टॉप 10 में शामिल किया गया है। उनकी कुल संपत्ति 550 करोड़ से अधिक है। 71.3 मिलियन से अधिक इंस्टाग्राम फैन फॉलोइंग के साथ, उर्वशी रौतेला को निश्चित रूप से देश में सबसे अधिक प्रशंसित, सम्मानित और चहेती शख्सियतों में से एक माना जाता है।

भारतीय मनोरंजन उद्योग की कोई एक अभिनेत्री है जिसने 77वें कान्स फेस्टिवल में धूम मचा दी है। देश को पहले से कहीं ज्यादा गौरवान्वित किया है, तो वह हैं उर्वशी रौतेला। पहले प्रतिष्ठित मेरिल स्ट्रीप के सामने एक विशेष सम्मान जीतने से लेकर रेड कार्पेट पर पहने गए अब तक के सबसे बड़े कॉस्टम गाउन का विश्व रिकॉर्ड बनाने और ‘क्वीन ऑफ कान्स’ का आधिकारिक टैग हासिल करने तक उर्वशी रौतेला चर्चा में रही।

इतना ही नहीं उन्होंने सेलेना गोमेज़, बेला हदीद और हेदी क्लम जैसी अभिनेत्रियों के साथ विशेष प्रीमियर में भी कुछ विशेष प्रस्तुतियां दी हैं। पहले एक विशेष कॉस्टम-निर्मित गाउन पहनने के लिए भी सुर्खियां बटोरीं। उर्वशी रौतेला को वर्तमान में पूरी दुनिया द्वारा सबसे लोकप्रिय और प्रतिष्ठित महिला व्यक्तित्व के रूप में सराहा और सम्मानित किया जाता है।

उर्वशी रौतेला ने कई मौकों पर देश को वैश्विक स्तर पर गौरवान्वित किया है। इस बार भी उन्होंने एक खास उपलब्धि हासिल की है। वह प्रतिष्ठित WIBA ग्लोबल गाला पुरस्कार जीतने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री बन गईं। यह कान्स फिल्म फेस्टिवल में उनके पहले विश्वव्यापी हाई नोर के जश्न का भी प्रतीक है।

उर्वशी रौतेला ने अपने सोशल मीडिया पर खुशी और गर्व से भरे जीत के पल को साझा किया, जहां वह एक खूबसूरत अलंकृत गाउन में सजी हुई थीं। जब उन्होंने पुरस्कार स्वीकार किया तो वह मुस्कुरा रही थीं। साथ ही वैश्विक परिदृश्य में भारतीय सिनेमा और मनोरंजन में उनके योगदान के लिए कई लोगों ने तालियों की गड़गड़ाहट और खड़े होकर स्वागत किया। गौरवपूर्ण और प्रतिष्ठित क्षण देखना चाहते हैं?  हेयर यू गो –

काम के मोर्चे पर उर्वशी रौतेला के पास अक्षय कुमार के साथ वेलकम 3, बॉबी देओल, दुलकर सलमान, नंदमुरी बालकृष्ण के साथ ‘एनबीके109’, सनी देओल और संजय दत्त के साथ ‘बाप’ (हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर एक्सपेंडेबल्स का रीमेक) जैसे बड़े प्रोजेक्ट हैं। इंस्पेक्टर अविनाश 2, रणदीप हुडा, ब्लैक रोज़ के साथ।

इसके अलावा उर्वशी रौतेला एक इंटरनेशनल म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी। अभिनेत्री एक आगामी बायोपिक में परवीन बाबी की भूमिका भी निभाएंगी। इसके अलावा वह ‘जेएनयू’ नाम की फिल्म में एक कॉलेज पॉलिटिशियन की भूमिका निभाती नजर आएंगी। उनके पास एक बहुत ही खास संगीत वीडियो भी है जिसमें जेसन डेरुलो और कई अन्य कलाकार शामिल हैं।  अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8