जेसीआई यूथ के समर कैंप का समापन, बच्चों ने मचाया धमाल

झारखंड
Spread the love

रांची। जेसीआई यूथ के 3 दिनी समर कैंप का रविवार को समापन हो गया। इस अवसर पर बच्चों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। समर कैंप में डांसिंग, ड्रामा, प्रिंटिंग आर्ट एंड क्राफ्ट, गेम्स आदि सिखाए गए।

संस्था की अध्यक्ष सोनल अग्रवाल बताया कि समापन अवसर पर बच्चों ने विभिन्न रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया। बच्चों के साथ फूलों की होली खेली गई।

समापन मौके पर प्रतिभागी बच्चों को प्रशस्ति पत्र देकर उनका उत्साहवर्धन किया गया। कैंप में बच्चों ने जो सीखा उसका बखूबी प्रदर्शन किया।

कैंप में बच्चों को बताया गया कि कैसे वह पढ़ाई के साथ-साथ अपनी पसंद के गेम में बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं। शिक्षा के अतिरिक्त हमारे जीवन के सर्वांगीण विकास के लिए समय समय पर कुछ हटकर भी अनेक गतिविधियां और क्रियाकलाप अत्यंत उपयोगी हो सकते हैं। समर कैंप इसका बेहतर विकल्प है, जिसमें हम अपना शारीरिक एवं मानसिक विकास कर सकते है।समर कैंप में प्रतिभाग करने वाले सभी बच्चे बधाई के पात्र हैं।

समर कैंप के सफल समापन पर जेसीआई यूथ की ओर से सभी बच्चों और स्कूल की शिक्षिका को गिफ्ट दिया गया। कार्यक्रम मे सहयोग के लिए जेसीआई यूथ ने स्कूल की प्रधानाचार्य एवं उनकी पूरी टीम का आभार व्यक्त किया है।

समापन समारोह मे पूर्व अध्यक्ष प्रतीक बदानी, अध्यक्ष सोनल अग्रवाल, मोनिका ग़ोयनका, आदिति बदानी व अन्य सदस्य उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8