गृह मंत्री अमित शाह ने मोदी के तीसरे कार्यकाल को लेकर किया बड़ा एलान

नई दिल्ली देश
Spread the love

नई दिल्‍ली। देश में लोकसभा चुनाव की प्रक्रिया जारी है। अंतिम चरण के लिए मतदान 1 जून को होना है। परिणाम 4 जून को आएगा। सर्वे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार बहुमत मिलने की बात कही गई है। इस बीच गृह मंत्री अमित शाह ने मोदी के तीसरे कार्यकाल को लेकर बड़ा एलान किया है।

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी के तीसरे कार्यकाल में गोहत्या पर प्रतिबंध लगाया जाएगा। उन्‍होंने कहा कि जो लोग गाय की हत्या में शामिल पाए जाएंगे, उन्हें उल्टा दंड दिया जाएगा।

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि न तो तस्करी होने दी जाएगी और न ही कत्लेआम करने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि अपराधियों को सीधा किया जाएगा।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8