यामाहा ने मेगा माइलेज चैलेंज एक्टिविटी का किया आयोजन

बिज़नेस झारखंड
Spread the love

रांची। इंडिया यामाहा मोटर ने झारखंड की राजधानी रांची में अपने चार अधिकृत डीलरशिप्स फ्रैंड मोटर्स, शैल ऑटो व्हील्स एजेंसी प्रा. लि., एसएस पावर बाइक और ऑटो विंग्स के साथ ‘मेगा माइलेज चैलेंज एक्टिविटी’ का आयोजन 28 अप्रैल को किया। मेगा माइलेज चैलेंज एक्टिविटी की चुनौती में यामाहा के 40 से ज्यादा ग्राहकों ने भाग लिया।

लगभग 70 यार्कों ने उस दिन ब्रांड द्वारा आयोजित जुड़ाव बनाने वाली कई गतिविधियों में भाग लिया। माइलेज चैलेंज के पहले विजेता ताकिर अमल, दूसरे विकास कुमार, तीसरे मनीष कुमार, चौथे धंनजय कुमार और पांचवे विजेता गौतम कुमार बने।

मेगा माइलेज चैलेंज एक्टिविटी के आयोजन का लक्ष्य ज्यादा से ज्यादा लोगों के बीच यामाहा हाइब्रिड स्कूटर्स खासकर फैसिनो 125 फाई हाइब्रिड की बेजोड़ इंधन क्षमता के बारे में जागरुकता फैलाना है।

मेगा माइलेज चैलेंज इवेंट की शुरुआत ब्रीफिंग सेशन से हुई। इसमें विशेषज्ञों ने राइडिंग की असरदार तकनीकों पर जानकारी दी। यात्रा के निर्धारित मार्ग बताए। ब्रीफिंग के बाद 30 किलोमीटर की राइड शुरू होने से पहले भाग लेने वालों के स्कूटरों में ईंधन भरा गया। वे ड्राइविंग की विभिन्न स्थितियों से गुजरे, जैसे कि शहर का ट्रैफिक, कठिन क्षेत्र और खुली सड़कें।

राइड पूरी करने और वेन्यू पर लौटने के बाद स्कूटरों में दोबारा उतना ही ईंधन भरा गया। माइलेज की गणना के लिये ईंधन की खपत को रिकॉर्ड किया गया। भाग लेने वाले हर व्यक्ति को विशेष स्मृति-चिन्ह दिये गये।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8