दिल्‍ली के एलजी ने मंत्री आतिशी को दिया झटका, जानें पूरा मामला

नई दिल्ली देश
Spread the love

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली सरकार को लगातार झटके पर झटका लग रहा है। मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्‍ली उच्‍च न्‍यायालय और सुप्रीम कोर्ट से झटका लग चुका है। अब दिल्‍ली के एलजी वीके सक्‍सेना ने मंत्री आतिशी को झटका दिया है।

दिल्ली के एलजी ने आतिशी के एक आदेश पर रोक लगा दिया है। दरअसल, आतिशी ने रामनवमी से पहले दो हिन्‍दू मंदिरों के खिलाफ विध्वंस अभियान चलने के निर्देश दिए थे। उसपर एलजी ने रोक लगा दी।

रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली के एलजी ने कहा कि आतिशी नवरात्रि के दौरान हिंदू मंदिरों को हटाने का आदेश देकर सांप्रदायिक तनाव फैलाना चाहती हैं। एलजी के आदेश के बाद अब तिलक नगर स्थित शिव भोला मंदिर और ख्याला रोड स्थित माता महाकाली मंदिर को नहीं तोड़ा जाएगा।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं।

आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, X सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8