जैकलीन फर्नांडीस की मां को पड़ा दिल का दौरा, इस कारण उनको देखने नहीं जा पा रहीं एक्ट्रेस

देश मुंबई
Spread the love

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस की मां किम फर्नांडीस की तबीयत खराब हो गई है। उनकी मां को बहरीन में दिल का दौरा पड़ा है। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। राहत की बात ये है कि जैकलीन की मां खतरे से बाहर हैं। अस्पताल में एडमिट जैकलीन की मां अभी मेडिकल सुपरविजन में हैं। जैकलीन लगातार अपने रिश्तेदारों से संपर्क में बनी हुई हैं।

ठग सुकेश चंद्रशेखर के मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन से भी पूछताछ चल रही है, जिसकी वजह से जैकलीन देश से बाहर ट्रैवल नहीं कर सकतीं। जैकलीन फेस टाइम के जरिए अपनी मां का हाल चाल ले रही हैं। जैकलीन के पेरेंट्स कई सालों से बहरीन में रह रहे हैं। ठग सुकेश चंद्रशेखर संग उनका रिश्त चर्चा में है। 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस के आरोपी सुकेश के साथ जैकलीन के कनेक्शन पर ईडी की पैनी नजर है।

जैकलीन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु का हिस्सा हैं। वे बच्चन पांडे में अक्षय कुमार, कृति सेनन के साथ भी नजर आएंगीय जैकलीन को फैंस रोहित शेट्टी की मूवी सर्कस में रणवीर सिंह के साथ भी देखेंगे। एक्ट्रेस जॉन अब्राहम के साथ फिल्म अटैक में काम कर रही हैं। कुल मिलाकर जैकलीन के पास काम की कमी नहीं है। उनके कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं।