चुनाव के बीच पीएम नरेंद्र मोदी से मिलना चाहते हैं कांग्रेस अध्‍यक्ष, मांगा समय, जानें वजह

नई दिल्ली देश
Spread the love

नई दिल्‍ली। लोकसभा चुनाव 2024 की प्रक्रिया चल रही है। पहले चरण का मतदान हो चुका है। दूसरे चरण के लिए मतदान भी आने वाले दिनों में होना है। इस बीच पीएम नरेंद्र मोदी से कांग्रेस अध्‍यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे मिलना चाहते हैं। उन्‍होंने पीएम से समय मांगा है।

जानकारी हो कि हाल के दिनों में कांग्रेस के कई दिग्‍गज नेता भाजपा में शामिल हो गए हैं। यह प्रक्रिया जारी है। इसी बीच मल्लिकार्जुन खड़गे का पीएम से मिलने का समय मांगने से तरह-तरह की चर्चा होने लगी है।

दरअसल, मल्लिकार्जुन खड़गे ने कांग्रेस के घोषणापत्र के बारे में ‘समझाने’ के लिए पीएम मोदी से मिलने का समय मांगा है। वह पीएम मोदी को कांग्रेस के घोषणापत्र की एक प्रति भी देना चाहते हैं।

पीएम मोदी ने अपने एक चुनावी सभा में कहा है, ‘कांग्रेस भारतीयों का धन मुसलमानों और अवैध प्रवासियों को फिर से वितरित करेगी। कांग्रेस सरकार मंगलसूत्र भी छीन लेगी।’

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8