जेल में मिलने वालों की सूची दी अरविंद केजरीवाल ने, जानें किसका है नाम

नई दिल्ली देश
Spread the love

नई दिल्‍ली। कोर्ट के निर्णय के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल लाया गया। यहां उन्हें जेल नंबर 2 में रखा गया है। दिल्ली शराब नीति मामले में उन्हें 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। जेल जाने के बाद केजरीवाल ने मिलने वालों की सूची दी है। इसके अलावा उन्‍होंने कई अन्‍य मांगें जेल प्रशासन के समक्ष रखी है।

जानकारी हो कि 1 अप्रैल को ईडी ने कोर्ट को बताया कि अरविंद केजरीवाल ने बताया कि विजय नायर आतिशी और सौरभ भारद्वाज को रिपोर्ट करते थे। जब ईडी अदालत को यह बताया, तब केजरीवाल ने इसका खंडन तक नहीं किया, चुप्पी साधे रखी।

तिहाड़ जेल में बंद होने से पहले अरविंद केजरीवाल ने विशेष आहार, मेज और कुर्सी, दवाइयां, धार्मिक लॉकेट और 3 पुस्तकें (भगवत गीता, रामायण, “प्रधानमंत्री कैसे निर्णय लेते हैं”) उन्‍हें उपलब्‍ध कराने का अनुरोध किया।

आतिशी और सौरभ भारद्वाज से जेल में मिलने से केजरीवाल ने इनकार कर दिया। जेल में 6 लोगों से मिलने का केजरीवाल ने नाम दिया। इसमें सुनीता केजरीवाल – पत्नी, हर्षिता केजरीवाल – बेटी, पुलकित केजरीवाल – बेटा, विभव कुमार – पीए, संदीप पाठक – आप नेता और दोस्त एवं एक कोई अन्य दोस्त शामिल हैं।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं। आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8