फिल्‍म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का ट्रेलर लॉन्च, यहां देखें

मनोरंजन
Spread the love

मुंबई। फिल्‍म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर फिल्म की एक झलक में सुर्खियां बटोर रही हैं। इसमें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में हैं। अली अब्बास जफर के इस एक्शन मार्वल का ट्रेलर दर्शकों को रोमांच और एक्शन पावर के रोलर कोस्टर पर ले जाने का वादा करता है। मानुषी का चार्म और स्क्रीन प्रेजेंस फिल्म की यूएसपी में से एक के रूप में चमकता है।

ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान अक्षय कुमार ने मानुषी छिल्लर की जमकर तारीफ की। दोनों ने इससे पहले ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में स्क्रीन शेयर किया था। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में एक्ट्रेस पहली बार स्क्रीन पर एक्शन सीन करती नजर आएंगी, जो देखने लायक होगा।

मानुषी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ट्रेलर साझा किया। दर्शकों ने अपना उत्साह व्यक्त किया कि वे इस साल 10 अप्रैल को बड़े पर्दे पर एक्शन स्पेक्टेकल देखने का कितना इंतजार कर रहे हैं।

ये है ट्रेलर

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और पृथ्वीराज सुकुमारन भी अहम भूमिकाओं में हैं। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के अलावा मानुषी जॉन अब्राहम-स्टारर ‘तेहरान’ में भी नजर आएंगी।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8