अमेजन पर होली शॉपिंग स्टोर से करें खरीदारी, मिल रहे कई ऑफर

बिज़नेस झारखंड
Spread the love

रांची। अमेजन.इन ने होली शॉपिंग स्टोर लॉन्च करने की घोषणा की। यह स्टोर होली की सभी जरूरतों के लिए एक आसान और वन-स्टॉप डेस्टीनेशन है। यह स्टोर अमेजन.इन पर 25 मार्च, 2024 तक उपलब्ध रहेगा। इस बार होली के मौके पर, पानी की बचत कीजिए और होली के त्यौहार से जुडी सभी जरूरी चीजें अपनी कार्ट में शामिल कर झंझट रहित और मस्ती से भरपूर होली का आनंद लीजिए।

अमेजन.इन पर इस स्टोर में आप अपनी होली के त्योहार से जुड़ी सभी जरूरी चीजों से लेकर फैशन, ब्यूटी, ग्रॉसरी, होम एंड किचन, वाटरप्रूफ स्मार्टफोंस और गैजेट के साथ अन्य चीजों को एक ही जगह से खरीद सकते हैं। पारंपरिक पूजा सामग्री से लेकर गुलाल, पार्टी से लेकर साफ-सफाई तक की सामग्री घर के दरवाजे पर मिलेगा।

खरीदारी करने वाले उपभोक्ता विभिन्न श्रेणियों में फेरोरो रोचर आदि जैसे लोकप्रिय ब्रांड के शानदार ऑफर्स के साथ पैसों की बड़ी बचत भी कर सकते हैं। होली परिवारों और समाज के लिए खुशी लेकर आती है। इसके महत्व और प्रसन्नता को समझते हुए अमेजन.इन ने होली शॉपिंग स्टोर के माध्यम से बेहतरीन डील्स और ऑफर्स के साथ उत्पादों की एक लिस्ट तैयार की है।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8