दो दिवसीय पुस्तक मेले का शुभारंभ, मिल रही हैं कई किताबें

झारखंड
Spread the love

चाईबासा। झारखंड शिक्षा परियोजना के तत्वावधान में दो दिवसीय पुस्‍तक मेले का आयोजन चाईबासा स्थित पिल्लई सभागार में किया गया है। मेले का उद्घाटन 22 फरवरी को उपायुक्‍त कुलदीप चौधरी ने किया।

उद्घाटन समारोह में उपायुक्त कुलदीप चौधरी के अलावा उप विकास आयुक्त संदीप कुमार मीणा, जिला शिक्षा अधीक्षक अभय कुमार शील, अनुमंडल शिक्षा पदाधिकारी एवं अन्य शिक्षाविदों भी मौजूद थे। अतिथियों ने विभिन्न स्टॉल का निरीक्षण कर वहां संग्रहित पुस्तकों के बारे में जानकारी प्राप्त की।

इस अवसर पर उपायुक्त ने कहा कि जिला स्तर पर पुस्तक मेला का आयोजन राज्य सरकार की अनूठी पहल है। इसका आयोजन युवा वर्गों एवं छात्र-छात्राओं को विभिन्न विषय वस्तु पर आधारित पुस्तकों से रूबरू होने का एक सुनहरा अवसर प्रदान करेगा। यहां स्टॉल पर साहित्यिक, सामान्य ज्ञान के विविध रचनाओं के अलावा जनजातीय इतिहास, जनजातीय भाषा की किताबें भी रखी गई है।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8