सरला बिरला मेमोरियल रनिंग फुटबॉल टूर्नामेंट : अंश क्लब विजेता

खेल झारखंड
Spread the love

रांची। प्रथम सरला बिरला मेमोरियल रनिंग फुटबॉल टूर्नामेंट 2023-24 का चैंपियन कांके का अंश क्लब बना। सरला बिरला विश्वविद्यालय के तत्वावधान में प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। टूर्नामेंट में 16 टीमों ने भाग लिया। फाइनल मुकाबला अंश क्लब, कांके और बांधगाड़ी एफसी के बीच खेला गया। अंश क्लब एक गोल से विजेता बना।

विजेता टीम को पुरस्कार स्वरूप 1.50 लाख रुपये और विनिंग ट्रॉफी प्रदान की गई। उपविजेता टीम को 1 लाख रुपये और ट्रॉफी मिली। तृतीय और चतुर्थ स्थान हासिल करने वाली टीम को 20-20 हजार रुपये का पुरस्कार मिला।

मुख्य अतिथि सरला बिरला विवि के कुलपति प्रो. गोपाल पाठक ने सभी प्रतिभागियों को विवि परिवार की ओर से शुभकामनाएं दी। विजेता टीम को बधाई दी। उन्होंने महिलोंग एफसी के सुनहरे भविष्य की कामना की।

इस अवसर पर भाजपा नेत्री आरती कुजूर, विवि के कुलसचिव प्रो. वी.के. सिंह, डीन, विवि के अन्य अधिकारी, जिप सदस्य और आयोजनकर्ता महिलोंग एफसी क्लब के पदधारी उपस्थित थे।

टूर्नामेंट के सफल आयोजन के लिए विवि के प्रतिकुलाधिपति बिजय कुमार दलान और मुख्य कार्यकारी पदाधिकारी डॉ. प्रदीप कुमार वर्मा ने अपनी शुभकामनाएं प्रेषित की।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8