एनटीपीसी ने हजारीबाग पुलिस को मोटर बाइक्स के लिए दिए 22 लाख रुपये

झारखंड
Spread the love

हजारीबाग। केरेडारी और चट्टी बरियातू कोयला खनन परियोजनाओं ने डिस्पैच कॉरिडोर के चारों ओर सुरक्षा कवर बढ़ाने के लिए हज़ारीबाग जिला पुलिस के साथ एक पहल की। इसमें एनटीपीसी ने जिला पुलिस को 15 मोटर बाइक्स के लिए 22,22,355 रुपये प्रदान किए हैं। पुलिस कर्मी एनटीपीसी की माइनिंग और ग्रामीण क्षेत्र में दिन-रात गश्त के लिए इसका उपयोग करेंगे। पिछले महीने केरेडारी माइंस में हुई फायरिंग और अप्रिय घटनाओं के बाद डीआईजी एवं पुलिस अधीक्षक की पहल पर केरेडारी प्रखंड की पुख्ता सुरक्षा और व्यवस्था के लिए यह पहल की जा रही है।

मंगलवार को केरेडारी और चट्टी बरियातु परियोजना के प्रमुख प्रभारी फैज़ तैय्यब ने 22,22,355 रुपये का चेक हजारीबाग के डीआईजी और एसपी को सौंपा। इसमें केरेडारी और चट्टी बरियातु परियोजना के प्रमुख एवं सभी कार्यरत एमडीओ के प्रतिनिधि‍ भी उपस्थित थे। इस मौके पर बरकागांव एसडीपीओ कुलदीप कुमार, केरेडारी-ए के अपर महाप्रबंधक रोहित पाल और चट्टी बरियातु के उप महाप्रबंधक मृत्‍युंजय वर्मा भी मौके पर मौजूद थे।

इस पहल का मकसद केरेडारी प्रखंड और पूरे एनटीपीसी खदान क्षेत्र में सुरक्षा की गुणवत्ता को बढ़ावा देने के लिए पुलिस संगठन के साथ सहयोगी दृष्टिकोण के साथ एकजुट होकर काम करना है। पुलिस कर्मियों को मोटरबाइक्स प्रदान करने से उनकी तेज प्रतिक्रिया में मदद मिलेगी। खासकर संवेदनशील क्षेत्रों में ग्रामीणों की मदद के लिए जल्दी हस्तक्षेप किया जा सकेगा।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8