इस रविवार जमशेदपुर के कदमा में होगा जैम@स्ट्रीट

झारखंड
Spread the love

जमशेदपुर। टाटा स्टील यूआईएसएल, टाटा स्टील और टाटा स्टील फाउंडेशन के सहयोग से विभिन्न प्रकार की गतिविधियों को प्रदर्शित करने वाला एक समावेशी और विविध कार्यक्रम सहित रोमांचकारी जैम@स्ट्रीट का आयोजन कर रहा है। इस बार यह कार्यक्रम 18 फ़रवरी यानी रविवार को सुबह 6.30 बजे कदमा (कदमा गणेश पूजा गोलचक्कर से रंकिणी मंदिर गोलचक्कर) में होगा।

इस रविवार को कदमा मेन रोड पर बैडमिंटन खेलने, जुम्बा के साथ कसरत करने और स्वास्थ्यवर्धक व्यंजनों का आनंद लेने के लिए तैयार हो जाइए। जैम@स्ट्रीट केवल एक आयोजन नहीं। यह विभिन्न रुचियों को पूर्ण करने वाली विभिन्न गतिविधियों का मिश्रण है।

योग सत्रों की शांति से लेकर साहसिक खेलों की भीड़ तक, हर किसी के लिए कुछ न कुछ इसमें है। चाहे आप फिटनेस के प्रति उत्साही हों, कला प्रेमी हों, या पारिवारिक मनोरंजन के दिन की तलाश में। जैम@स्ट्रीट में यह सब है। यहां संगीत बैंड प्रदर्शन का आनंद लें। विविध खाद्य स्टालों का भ्रमण करें।

रोमांचक बास्केटबॉल और कराटे प्रदर्शन देखें। साहसिक खेलों के रोमांच में डूब जाएं। पेंटिंग सत्र के साथ कलात्मक प्रयासों में संलग्न रहें। अस्थायी टैटू बनवाने की खुशी में शामिल हों। इस कार्यक्रम में जुबा भी शामिल है, जो एक जीवंत नृत्य सत्र है, जो दिन में एक लयबद्ध स्पर्श से जोड़ता है।

जैम@स्ट्रीट में भागीदारी सभी के लिए निःशुल्क है। एक परिवार के बाहर निकलने का दिन है। वे जमशेदपुर शहर में इन आयोजनों के मजे और आनंद ले सकते हैं।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8