Horoscope Today : आज का राशिफल, जानें कैसा रहेगा आपका दिन

राशिफल देश
Spread the love

Horoscope Today : 8 फरवरी, 2024

मेष

दिन उत्कृष्ट परिणामदायक है। नौकरी की तलाश करने वाले या अपना खुद का व्यवसाय शुरू करने के इच्छुक लोगों को सतत प्रयास करते रहना चाहिए। व्यवसाय विस्तार की योजना संभव है। आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी।

वृष

बदलती परिस्थितियों के कारण नई रणनीति चुन सकते हैं। छवि में निखार आएगा। स्वास्थ्य संतोषजनक रहेगा, लेकिन आपको पेट से संबंधित बीमारियों के लिए सावधानी बरतनी चाहिए। कुछ के जीवन में प्रेम प्रवेश कर सकता है।

मिथुन

महत्वपूर्ण निर्णय, सोच-विचार के बाद ही लें। किसी प्रियजन का स्वास्थ्य चिंता का कारण बना सकता है। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। शुभ स्वास्थ्य के लिए योग और ध्यान को अपने जीवन में अपनाएं।

कर्क

आर्थिक स्थिति में सुधार संभव है। संपत्ति के सौदे लाभ देंगे। नौकरीपेशा जातकों के लिए तरक्की के आसार बन सकते हैं। घर के नवीनीकरण पर व्यय संभव है। एक मित्र के साथ फिर से जुड़ेंगे। यह पुरानी यादों को ताज़ा करेगा।

सिंह

व्यावसायिक एवं आर्थिक परिवेश में लाभ के मार्ग प्रशस्त रहेंगे। वित्तीय मामलों के लिए दिन अच्छा है। जीवनसाथी के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं। संतान का विवाह संबंध पक्का होने से परिवार में खुशी का माहौल रहेगा।

कन्या

चल रही परियोजनाओं और कार्यों में बाधाएं संभव हैं। निवेश को स्थगित करना अच्छा रहेगा। किसी भी संपत्ति के सौदे को अंतिम रूप देने से पहले सभी दस्तावेजों को ध्यान से पढ़ें अन्यथा नुकसान हो सकता है।

तुला

महत्वाकांक्षी योजना में प्रवेश कर सकते हैं। राजनीति या सामाजिक कार्यों में शामिल लोगों की प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। नौकरी के नए अवसर प्राप्त होने की पूर्ण संभावना है। परिवार में उत्सव हो सकता है। प्रेम संबंधों के लिए समय अच्छा है।

वृश्चिक

कार्यस्थल पर सकारात्मक विकास होगा। वित्तीय लाभ संभव है। यदि विदेश जाने के इच्छुक हैं तो प्रयासों को आगे बढ़ाएंगे। परीक्षा के परिणाम पक्ष में होंगे। परिवार में किसी के लिए पदोन्नति या बेहतरी के संकेत हैं।

धनु

वित्तीय लाभ उम्मीद से बेहतर होगा। भूमि या शेयर मार्केट में निवेश कर सकते हैं। काम समय पर पूरा होगा। प्रेमियों के मध्य निकटता बढ़ेगी। कुछ के विवाह संबंध भी पक्के हो सकते हैं। कामकाज संबंधी यात्राएं लाभदायक रहेंगी।

मकर

परीक्षा के माध्यम से उच्च अध्ययन के लिए प्रवेश पाने वाले व्यक्ति सफल होंगे। जटिल समस्याओं का समाधान पाएंगे। अगर अविवाहित हैं, तो शादी के अच्छे प्रस्ताव मिल सकते हैं। स्वास्थ्य के मामले में लापरवाही न बरतें।

कुंभ

घर की खरीद या नवीनीकरण के लिए शुभ समय है। वित्त, कानून या विज्ञान से जुड़े लोगों के लिए नए रास्ते खुलेंगे। निजी यात्रा लाभप्रद रहेगी। परिवार में किसी बुजुर्ग का स्वास्थ्य परेशान कर सकता है।

मीन

खुशियों के साथ दिन की शुरुआत हो सकती है। वित्तीय स्थिति में सुधार और आय में वृद्धि के मजबूत संकेत हैं। पारिवारिक वातावरण सौहार्दपूर्ण रहेगा। शाम में दोस्तों और शुभचिंतकों के साथ मौज-मस्ती भरा समय व्यतीत करेंगे।

आपका दिन मंगलमय हो।
(विचार : किस्‍मत कर्म से बनता और बिगड़ता है।)

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं। आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।