साई कृपा एडुकेशन फाउंडेशन ने एमबीए टॉक शो का किया आयोजन

झारखंड
Spread the love

रांची। साई कृपा एडुकेशन फाउंडेशन ने कोकर इंडस्ट्रि‍यल एरिया स्थित जेसिया उद्योग भवन में 30 जनवरी को एमबीए टॉक शो का आयोजन किया। इस टॉक शो में भारत के विभिन्न प्रदेशों की 11 यूनिवर्सिटी के विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि रांची के पूर्व डिप्टी मेयर संजीव विजयवर्गीय थे। विशिष्ठ अतिथि एसएस मेमोरियल कॉलेज के प्राचार्या डॉ वंदना राय और रिलेशंस के निदेशक आशुतोष द्विवेदी उपस्थित थे।

अतिथियों का स्वागत साई कृपा एडुकेशन फाउंडेशन के निदेशक गोपाल सिंह ने किया। इस टॉक शो में रांची के एसएस मेमोरियल कॉलेज, डॉ श्यामा प्रसाद यूनिवर्सिटी, राम लखन कॉलेज समेत कई कॉलेजों के बच्चों ने भी भाग लिया।

मौके पर गोपाल सिंह ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम से विद्यार्थियो को बेहतर प्लेटफार्म मिलता है। बेहतर तरीके से काउंसिलिंग के जरिए विद्यार्थियों को अपना गोल चुनने की जानकारी मिलती है। विद्यार्थियों को अच्छे भविष्य की जानकारी और दिशा दिलाने के लिए इस तरह के कार्यक्रम होना जरूरी होता है।

टॉक शो में बच्चों ने कई यूनिवर्सिटी से कई तरह के प्रश्न भी पूछे। इसका शिक्षकों ने जवाब भी दिया।

इस अवसर पर आईएमएम कॉलेज, नई दिल्ली के कपूर चंद, आईआईएलएम यूनिवर्सिटी, ग्रेटर नोएडा के संजीत, एमआईएलइएस, पुणे के गोपाल दत्ता, जीआईएमएस के ग्रेटर नोएडा के प्रणव सिन्हा, एएसएम, पुणे के रविकांत, बीआईबीएस, कोलकाता के अरविंदम, आईआईबीएस के शिव शंकर, चाणक्य यूनिवर्सिटी, बंगलोर के मनोज शर्मा और पीमपरी चिंचवाड़ यूनिवर्सिटी के दीपक समेत अन्‍य उपस्थित थे।

कार्यक्रम के आयोजन में शुभम चौधरी, शिवली अख्तर, कुणाल टांक आदि की भूमिका रही। यह जानकारी अमन ने दी।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।