सरला बिरला विश्‍वविद्यालय में नेताजी जयंती पर कार्यक्रम आयोजित

झारखंड
Spread the love

रांची। नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के अवसर पर सरला बिरला विश्वविद्यालय में 23 जनवरी को कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर नेताजी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर और दीप प्रज्ज्वलित कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

कार्यक्रम में विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर गोपाल पाठक ने छात्रों को नेताजी के गुणों को अपने जीवन में आत्मसात करने की आवश्यकता बताई। उन्होंने सुभाष चंद्र बोस की कठिन और प्रतिकूल परिस्थितियों के बावजूद देशभक्ति के मार्ग में अपनी समस्त सुख सुविधाओं का त्याग कर चलने को अविस्मरणीय बताया।

कार्यक्रम में विवि के प्रतिकुलाधिपति बिजय कुमार दलान और मुख्य कार्यकारी पदाधिकारी डॉ. प्रदीप कुमार वर्मा ने नेताजी के बताए देशभक्ति के मार्ग पर चलने का आह्वान किया।

कार्यक्रम के अवसर पर विवि के रजिस्ट्रार प्रो विजय कुमार सिंह, एनएसएस संयोजक डॉ. संजीव कुमार सिन्हा, डीएसडब्ल्यू डॉ. अशोक अस्थाना, डीन और एसोसिएट डीन और बड़ी संख्या में छात्र छात्राओं की उपस्थिति रही।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।