शुक्रवार के दिन बंद रहेगी शराब दुकानें, आदेश जारी

झारखंड
Spread the love

पलामू। झारखंड के पलामू जिले में सभी प्रकार की शराब की दुकानें शुक्रवार यानी गणतंत्र दिवस के दिन बंद रहेंगे। बार समेत सभी प्रकार की मादक वस्तुओं की दुकान पूर्ण रूप से बंद रहेंगे। इसे लेकर उत्पाद विभाग की ओर से आदेश जारी किया गया है।

उपायुक्त शशि रंजन की अध्यक्षता में मंगलवार को गणतंत्र दिवस समारोह के आयोजन को लेकर बैठक की। उपायुक्त के अवासीय कार्यालय में आयोजित इस बैठक में गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस लाइन स्टेडियम में होने वाले कार्यक्रम एवं इस दिन विभिन्न विभागों की ओर से निकाले जाने वाली झांकियों की रूपरेखा तैयार की गयी।

इस दौरान डीसी ने विभिन्न पदाधिकारी को अलग-अलग टास्क सौंपा। इस दौरान मेदिनीनगर नगर निगम के सहायक नगर आयुक्त को शहर में स्थित सभी महापुरुषों की प्रतिमा का विशेष रूप से साफ-सफाई सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

सिविल सर्जन को पुलिस लाइन स्टेडियम में एंबुलेंस की व्यवस्था करने को कहा गया। बैठक में विभिन्न विभागों की ओर से झांकी निकालने का निर्णय लिया गया, जो सरकार की कल्याणकारी योजना, राष्ट्रहित व जिला की कला संस्कृति पर आधारित रहेगी। इसके अतिरिक्त उपायुक्त ने अन्य कई महत्वपूर्ण निर्देश दिये.

मौके पर कल्याण पदाधिकारी, सूचना एवं विज्ञान पदाधिकारी, समाज कल्याण पदाधिकारी, सदर अंचलाधिकारी, नजारत उप समाहर्ता, जिला कृषि पदाधिकारी रेड क्रॉस के प्रतिनिधि समेत अन्य मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।