जेएसएससी : सिर्फ पेपर 3 रद्द करने पर बाबूलाल मरांडी ने उठाए सवाल, रखी ये मांग

झारखंड
Spread the love

रांची। झारखंड के पूर्व मुख्‍यमंत्री और भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष बाबूलाल मरांडी ने जेएसएससी के सीजीएल परीक्षा का सिर्फ पेपर 3 रद्द करने पर सवाल उठाए हैं। उन्‍होंने कहा कि ऐसा कर युवाओं से अपना पल्‍ला झाड़ने की कोशिश कर रहा है।

बाबूलाल ने इस संबंध में सोशल मीडिया एक्‍स पर लिखा, ‘झारखंड में पहुंच-पैरवी-पैसों के दम पर सरकारी परीक्षा में सीटों की खरीद फरोख्त करने वाली हेमंत सरकार ने एक बार फिर से युवाओं को धोखा देते हुए जेएसएससी परीक्षा में गड़बड़ी का कुत्सित प्रयास किया है।’

मरांडी ने आगे लिखा है कि कल जेएसएससी-सीजीएल परीक्षा का प्रश्न पत्र लीक होने के बाद जेएसएससी बड़ी चतुरता से सिर्फ़ पेपर 3 को रद्द कर युवाओं से अपना पल्ला झाड़ने की कोशिश कर रहा है।

भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष ने कहा कि तीनों पालियों की परीक्षा आयोजित करने वाली एजेंसी वही है। अधिकारी वहीं हैं, तो सिर्फ़ पेपर 3 को ही रद्द क्यों किया गया? मेघा सूची में जुड़ने वाले अन्य दोनों पेपर को भी रद्द करना होगा। कल संपन्न हुई हुई परीक्षा में बड़ी साजिश और धांधली होने की बू आ रही है।

मरांडी ने कहा कि हमारी मांग है कि कल की पूरी परीक्षा स्थगित कर इसकी सीबीआई जांच हो। इस भ्रष्टाचार में संलिप्त संस्थाएं, एजेंसी, अधिकारि‍यों व सफेदपोशों पर कठोर से कठोर कार्रवाई हो।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।