व्यवसायी पुत्र की हत्‍या के खिलाफ बंद, निकाला मार्च, देखें वीडियो

अपराध झारखंड
Spread the love

पलामू। हरिहरगंज व्यवसायी के पुत्र शुभम कुमार की हत्‍या के खिलाफ व्‍यापक आक्रोश देखने को मिल रहा है। हत्‍या के विरोध में 19 जनवरी, 2024 को बंदी की अपील की गई थी। व्‍यापारियों ने अपनी दुकानें बंद रखी। पैदल मार्च किया। दोषियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की।

जानकारी हो कि शुभम गुप्‍ता की 18 जनवरी को छतरपुर मे गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके खिलाफ स्‍थानीय लोगों में काफी रोष है। हत्‍या के विरोध में हरिहरगंज, छतरपुर, नौडीहा बाजार की सभी दुकानें बंद हैं। हत्याकांड के विरोध में शुक्रवार को बाजार बंद रखने को लेकर छतरपुर के व्‍यापारियों ने पैदल मार्च किया। हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की।

हत्‍या की जांच के लिए छतरपुर एसडीपीओ अजय कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है। पुलि‍स जांच में जुट गई है। देर रात मृतक शुभम कुमार के शव का पोस्टमार्टम किया गया।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।