इस पर्व पर रिलीज होगी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मियां छोटे मियां’

मनोरंजन
Spread the love

अनिल बेदाग

मुंबई। एक धमाकेदार और एंटरटेनिंग सिनेमेटिक एक्सपीरियंस के लिए तैयार हो जाएं। बॉलीवुड के यंगेस्ट एक्शन सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। डायनामिक एक्टर ने इस खबर की घोषणा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया।

अपने पोस्ट में एक्‍टर ने लिखा है, ‘बड़े और छोटे से मिलने का समय हो गया है और कम… जस्ट #3मंथ टू बड़े मियां छोटे मियां, मीट अस इन थिएटर।’

रिलीज की तारीख नजदीक आने के साथ दर्शकों को उस जादू का बेसब्री से इंतजार है, जो केवल बॉलीवुड के सबसे यंगेस्ट एक्शन सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ ही ला सकते हैं। फिल्‍म ईद 2024 पर रिलीज होने वाली है।

दर्शक ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के लिए खुद को तैयार करें और पहले कभी न देखें हुए टाइगर इफेक्ट के लिए तैयार हो जाएं।

रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ और सिद्धार्थ आनंद की मार्फ्लिक्स पिक्चर्स की ‘रेम्बो’ जैसे प्रोजेक्ट्स पर काम चल रहा है, जिसका निर्देशन रोहित धवन करेंगे।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।