अभ्‍यर्थियों को झटका, जेएसएससी ने 5 दिन पहले स्‍थगित की परीक्षा

झारखंड
Spread the love

रांची। झारखंड कर्मचारी चयन आयोग (जेएसएससी) की परीक्षा का राह देख रहे अभ्यर्थियों को बड़ा झटका लगा है। आयोग ने आयोग ने झारखंड सामान्‍य स्‍नातक योग्‍यधारी संयुक्‍त प्रतियोगिता परीक्षा-2023 स्‍थगित कर दी है। इस बाबत सूचना भी जारी कर दिया गया है।

इस परीक्षा 16 और 17 दिसंबर, 2023 को होनी थी। इस स्‍थगित करने की सूचना झारखंड कर्मचारी चयन आयोग 11 दिसंबर, 2023 को दी। आयोग ने जारी सूचना में लिखा है कि परीक्षा के संचालन के लिए चयनित एजेंसी ने निर्धारित परीक्षा के आयोजन में असमर्थता व्‍यक्‍त की है।

आयोग ने कहा कि इसके कारण परीक्षा का आयोजन अगले आदेश तक के लिए स्‍थगित किया जाता है। परीक्षा आयोजन के लिए नई तिथि का प्रकाशन यथाशीघ्र आयोग की वेबसाइट पर किया जाएगा।

इसपर भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि झारखंड में सरकारी नौकरी की प्रतीक्षा कर रहे लाखों अभ्यर्थियों को हेमंत सरकार ने एक बार फिर से धोखा दिया है। जेएसएससी ने परीक्षा आयोजन करने वाली एजेंसी की असमर्थता बताते हुए परीक्षा रद्द करने की सूचना जारी कर दी।

मरांडी ने कहा कि दरअसल यह असमर्थता हेमंत सोरेन की है, परीक्षा एजेंसी की नहीं। हेमंत ने युवाओं से वादा किया, वोट लिया और बेरोजगार बनाकर छोड़ दिया। अब झारखंड के लाखों युवा हेमंत सोरेन को राजनीतिक रूप से बेरोजगार करने को तैयार हैं।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं। आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।