शर्मनाकः यूपी के गाजियाबाद में स्कूटी सीख रही युवती से गैंगरेप

अपराध उत्तर प्रदेश
Spread the love

उत्तर प्रदेश। शर्मनाक खबर उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से आई है, जहां गुरुवार की शाम स्कूटी सीख रही एक युवती से ऑटो सवार तीन युवकों ने सुनसान इलाके में ले जाकर गैंगरेप किया।

जानकारी के अनुसार तीनों आरोपी ऑटो में खींचकर पहले उसे अगवा किए और बाद में काफी दूर ले जाकर दुष्कर्म किया। आरोपियों ने पीड़िता की सहेली और उसके बॉयफ्रेंड को बंधक बना लिया। पुलिस मामला दर्ज करके जांच में जुट गई है। घटना ट्रॉनिका सिटी की है।

घटना के बाद पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने युवती की सहेली के बॉयफ्रेंड को हिरासत में ले लिया है। पुलिस को शक है कि आरोपी लड़के बॉयफ्रेंड के जान पहचान वाले थे।

घटना के वक्त युवती अपनी दोस्त के साथ घर जा रही थी।

कुछ देर में सहेली का बॉयफ्रेंड मिला और युवती को स्कूटी सिखाने लगा। इसी दौरान वहां ऑटो में सवार तीन लोग आए और युवती को जबरन खींचकर सुनसान इलाके में झाड़ियों में ले गए और बारी-बारी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

23 वर्षीय पीड़िता दिल्ली के सोनिया विहार इलाके की रहने वाली है और ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र की एक कंपनी में अपनी सहेली के साथ जॉब करती है।

घटना के बाद युवती किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को पूरी बात बताई। घर वाले उसे लेकर थाने गए और मामले की शिकायत की। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।