खून से सना बैग लेकर पहुंचा थाना, पुलिस ने खोला तो रह गई सन्न, जानिए पूरा मामला

अन्य राज्य देश
Spread the love

ओडिशा। शक लाइलाज बीमारी है। इसने अनगिनत हंसते-खेलते घर को उजाड़ दिया है। ताजा मामला ओडिशा का है। ओडिशा के नयागढ़ जिले में शनिवार को एक 35 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी पत्नी के कटे हुए सिर के साथ पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।

घटना नयागढ़ जिले के बनिगोचा थाना क्षेत्र के बिड़ापाजू गांव में हुई है। गांव के ही अर्जुन बाग नाम के व्यक्ति को अपनी 30 वर्षीय पत्नी धरित्री के दूसरे आदमी के साथ संबंध के बारे में पता चला, जिसके बाद दोनों के वैवाहिक जीवन में कलह शुरू हो गया।

दंपती में गैर मर्द के साथ अवैध संबंध को लेकर हमेशा झगड़ा होता रहता था। शनिवार को भी अर्जुन और उनकी पत्नी के बीच इस मामले को लेकर जोरदार बहस हुई। इसी दौरान अपना धैर्य खोने के बाद, अर्जुन ने एक धारदार हथियार उठाया और अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

बाद में, उसने धड़ से सिर को काट कर अलग कर दिया और उसे एक बैग में रखकर पुलिस स्टेशन पहुंच गया। यह कहते हुए खुद को पुलिस के हवाले कर दिया कि मुझे गिरफ्तार कर लो साहब, यह देखो मैंने अपनी पत्नी को मार डाला है। पुलिस भी इस वीभत्स घटना से सन्न रह गई।

जल्द ही पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने महिला के सिर और शरीर को भी जब्त कर लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। इस घटना की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई।

पुलिस ने कहा कि उसने अपनी पत्नी की हत्या करने के लिए धारदार हथियार का इस्तेमाल किया और फिर उसका सिर काट कर थाने ले आया।

बनिगोछा पुलिस स्टेशन के प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मण दंडसेना ने कहा कि हमने घटनास्थल से बिना सिर वाला धड़ भी बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हम आरोपी के आस पड़ोस और सगे संबंधियों से पूछताछ करने के साथ मामले की जांच कर रहे हैं।