Jharkhand : केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने महिलाओं के लगाए स्‍टॉल का किया दौरा

झारखंड
Spread the love

खूंटी (Jharkhand)। केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण और जनजातीय कार्य मंत्री अर्जुन मुंडा ने अपने खूंटी संसदीय क्षेत्र में आने वाले खरसावां प्रखंड की बिटापुर पंचायत के निवासियों के साथ बातचीत की। मंत्री ने स्वयं सहायता समूहों, आंगनवाड़ी और स्वास्थ्य देखभाल केंद्रों से जुड़ी महिलाओं द्वारा लगाए गए स्टालों का दौरा किया।

अपने संबोधन में अर्जुन मुंडा ने उल्लेख किया कि विकसित भारत संकल्प यात्रा अपने लक्ष्‍यों को प्राप्त करने में बहुत महत्‍वपूर्ण सिद्ध होगी। राष्‍ट्र को वर्ष 2047 तक एक विकसित देश बनने में सक्षम बनाएगी। उन्होंने स्थानीय निवासियों से अपनी सक्रिय भागीदारी के साथ इस अभियान को तार्किक निष्कर्ष तक पहुंचाने का संकल्प लेने का भी आग्रह किया।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विजन के अनुरूप, राष्ट्र तेजी से प्रगति और समृद्धि की ओर बढ़ रहा है और वह दिन दूर नहीं, जब सपने हकीकत बन जायेंगे।

कार्यक्रम के समापन के बाद अर्जुन मुंडा ने खरसावां प्रखंड के अंतर्गत पीएम उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों को नि:शुल्‍क गैस सिलेंडर वितरित किये।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।